PM Modi will contest the Prime Minister's election for the third time?

PM Modi Live : पीएम मोदी तीसरी बार लड़ेंगे प्रधानमंत्री का चुनाव? खुद लोकसभा में कही ये बात, देखें लाइव

पीएम मोदी तीसरी बार लड़ेंगे प्रधानमंत्री का चुनाव?:PM Modi will contest the Prime Minister's election for the third time?

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 06:50 PM IST, Published Date : August 10, 2023/6:50 pm IST

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : नई दिल्ली। इस समय लोकसभा मानसून सत्र चल रहा है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर कई मुद्दों पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहा है। मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि आपने तय कर लिया है कि एनडीए और भाजपा 2024 के चुनाव में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर भव्य विजय के साथ जनता के आशीर्वाद से वापस आएगी। पिछले दिनों से विपक्ष इसी बात पर अड़ा था कि पीएम मोदी सदन में आकर चर्चा करें।

read more : No Confidence Motion 2023 LIVE Update: अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा का आज आखिरी दिन, PM मोदी विपक्ष के सवालों का दे रहे जवाब 

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : सदन में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष कभी भी देश को ये गारंटी नहीं दे सकते हैं कि देश को ये लोग तीसरे नंबर की ​अर्थव्यवस्था बनाएंगे लेकिन मैं पूरे देशवासियों को गारंटी देता हूं कि मेरे तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। इस बयान से साफ जिक्र होता है कि पीएम मोदी आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री का चेहरा रहेंगे और अगर एनडीए ने बहुमत हासिल किया तो प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

No Confidence Motion 2023 PM Modi Live : पीएम मोदी ने लोकसभा में भाषण देते हुए कहा कि हमारे विपक्ष के साथियों ने क्या किया? जब चारों तरफ संभावनाएं ही संभावनाएं हैं, तब इन्होंने अविश्वास प्रस्ताव की आड़ में जनता के आत्मविश्वास को तोड़ने की कोशिश की है। आज भारत के युवा रिकॉर्ड संख्या में स्टार्टअप खोलकर चकित कर रहे हैं। रिकॉर्ड विदेशी निवेश आ रहा है। निर्यात नई बुलंदी को छू चुका है। आज ये भारत की कोई अच्छी बात सुन नहीं सकते हैं।

 

 

read more : Harda News: गुमशुदा युवती की कुएं मेें लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने थाने का घेराव कर दी ये चेतावनी