dead body of missing girl found in well

Harda News: गुमशुदा युवती की कुएं मेें लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने थाने का घेराव कर दी ये चेतावनी

Harda News: गुमशुदा युवती की कुएं मेें लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने थाने का घेराव कर दी ये चेतावनी dead body of missing girl found in well

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : August 10, 2023/3:20 pm IST

कपिल शर्मा, हरदा:

dead body of missing girl  हरदा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सिराली थाना क्षेत्र में कुएं में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही सिराली पुलिस मौक़े पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। वहीं इस मामले में एक समुदाय विशेष के लोगों ने सिटी थाने का घेराव किया। उनका कहना है की जो लाश कुएं में मिली वो उनकी बेटी की है जो 29 जुलाई को घर से कहीं चली गई थी।

Kiara Advani Hot Photos: ऑफ शोल्डर गाउन में कियारा ने ढाया कहर, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़ एक पोज

सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम महेंद्र गांव के कुएं में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही सिराली पुलिस मौक़े पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। इधर एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा गुरुवार सुबह सिटी कोतवाली थाने का घेराव किया गया। सामाजिक कार्यकर्त्ता मुन्ना पटेल का कहना की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा 30 जुलाई को थाना सिटी कोतवाली में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी जिसमें शहर के एक युवक देवेंद्र प्रजापति पर भगा ले जाने का आरोप लगाया था।

Bhopal News: 21 दिनों से लापता मादा चीता निर्वा की कोई जानकारी नहीं, मामले में आज होगी चीता स्टीरिंग कमेटी की बैठक

dead body of missing girl  लेकिन 10 दिन बीत जाने पर भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसको लेकर युवती के परिजनों ने सिटी कोतवाली थाना के घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी। इस मामले मे थाना प्रभारी अनिल राठौर का कहना है की विगत दिनों एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी जिस पर मामले की जाँच की जा रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें