Police And Criminals Encounter: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद |

Police And Criminals Encounter: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद

Police And Criminals Encounter: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 02:28 PM IST, Published Date : March 17, 2024/2:17 pm IST

पंजाब। Police And Criminals Encounter: पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच में मुठभेड़ हुई है। छापा मारने पहुंची सीआईए की टीम पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। जिसके बाद गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हुए।

Read More: Health Tips: चावल के पानी में छिपे हैं सेहत के राज, इन परेशानियों से मिलता है छूटकारा

Police And Criminals Encounter: बताया गया कि पंजाब पुलिस टीम को  होशियारपुर जिले के मुकेरियां गांव में राणा मंसूरपुर नाम के एक युवक के पास बड़ी मात्रा में अवैध हथियार है। जिसके बाद गांव में जब पुलिस टीम पहुंची तो अपराधियों की ओर से फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। वहीं इस फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई जिसे तुरंत  ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलती भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers