Rampur Police Busted Sex Racket, 9 Boys and Girls Arrested

Sex Racket : इस गांव में खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, 9 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

इस गांव में खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, Rampur Police Busted Sex Racket, 9 Boys and Girls Arrested

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : April 23, 2024/9:57 pm IST

रामपुर। Rampur Police Busted Sex Racket उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां के एक गांव के घर में ये रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापा मारकर तीन युवतियों समेत नौ लोगों गिरफ्तार किया है। मौके से सेक्स वर्धक गोलियां, मोबाइल फोन, कैश और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पूरा मामला पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

Read More : MP Board 10th-12th Result : 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, कल आएगा बोर्ड का रिजल्ट, यहां से कर सकेंगे Direct चेक 

Rampur Police Busted Sex Racket मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 को सोमवार की शाम को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के एक गांव में एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर थाना पटवाई पुलिस ने देह व्यापार में शामिल नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें छह पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। देह व्यापार में शामिल आरोपियों में से पांच पुरुष जिले के रहने वाले हैं, जबकि एक पुरुष जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। इनके साथ दो महिलाएं जनपद बरेली की रहने वाली हैं और एक महिला जिले की रहने वाली है।

Read More : PM Modi In CG : राजभवन में पीएम मोदी को डिनर में परोसा जाएगा सिंपल खाना, दाल और रोटी के साथ ये चीजें मेन्यू में शामिल 

पुलिस की यदि मानें तो मौके पर सभी आरोपी आपत्तिजनक हालत में मिले और मौके पर अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर थाना पटवाई में अनैतिक देह व्यापार (निवारण) अधिनियम में मामला दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। सेक्स रैकेट पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने बताया कि उस घर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। इसकी पहले भी शिकायत की गई, लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे। इसके चलते गांव के बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp