सम्बन्ध बनाने से इंकार करने पर रेप का वीडियो किया वायरल

नशीली दवा पिलाकर हाईस्कूल स्टूडेंट्स से रेप, फिर मिलने से किया मना तो insta पर वायरल कर दिया बलात्कार का पूरा वीडियों

Rape of high school students after giving them drugs, then refused to meet, then the full video of the rape went viral on insta

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 04:15 PM IST, Published Date : January 22, 2023/4:15 pm IST

The police have registered a case under the POCSO Act against the youth who carried out the rape incident.

पहले दोस्ती फिर प्यार का झांसा और फिर नशीली दवा पिलाकर रेप। इतना ही नहीं बल्कि फिर से सम्बन्ध बनाने से मना किया तो वीडियो ही सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दिया हैं। पीड़ित छात्रा का आरोप हैं की रेप के दौरान वह बेसुध थी तभी आरोपी शख्स ने उसका वीडियो भी बना लिया था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत बलात्कारी युवक को झिसरासत में ले लिया हैं।

Read more : SELFIEE का धमाकेदार Trailer रिलीज, फैंस से टक्कर लेना खिलाड़ी कुमार को पड़ा भारी.

जानकारी के मुताबिक़ लखनऊ के हसनगंज इलाके की रहने वाली छात्रा हाईस्कूल में पढ़ाई करती हैं। पिछले कुछ समय से उसका पडोसी उसका पीछा किया करता था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों के बीच बातें होने लगी। एक दिन युवक उस इंदिरापुरम के एक मकान में घुमाने ले गया. यहाँ बात ही बात में उसने छात्रा को कोई नशीली द्वा पीला दी जिससे छात्रा बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसका बलात्कार किया और पने फ़ोन से वीडियो भी बना लिया।

Read more : कांग्रेस विधायक के बंगले में हुआ अश्लील डांस, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

कुछ दिनों बाद युवक छात्रा को फिर से घूमने जाने की जिद करने लगा लेकिन छात्र लगातार मना करती रही। छात्रा के मना करने पर युवक ने उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर लड़की के रिश्तेदारों को टैग करते हुए वायरल कर दिया। इसकी जानकारी खुद उसके रिश्तेदारों ने उन्हें दी।

पीड़िता के परिजनों ने इसकी शिकायत नजदीकी थाने में की। जिसके बाद आरोपी की तलाश कर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने रेपिस्ट युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया हैं। मामले की जाँच की जा रही हैं।

Read more : सीएम भूपेश ने भाजपा पर फिर बोला हमला, कहा- BJP सरकार डबल की जगह ट्रबल इंजन की होती है, छत्तीसगढ़ को नहीं है इसकी जरूरत