raped with girl and murdered in bhojpur bihar

युवती की पहले लूट ली इज्जत, फिर गोली मारकर इस हालत में झाड़ियों में फेंक दिया, पुलिस भी देखकर चौंक गई

Raped news in bhojpur: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 11, 2022/11:28 pm IST

Raped news in bhojpur: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है। बिहार के भोजपुर जिले में हथियार बंद बदमाशों ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों को झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में लड़की का शव पड़ा मिला था। जिसे देखकर यह आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद लड़की की हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। मृतक लड़की की उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है। फिलहाल अब तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

read more : चुनाव आयोग ने किया साफ, शिवसेना के शिंदे गुट को मिला ये चुनाव चिन्ह 

भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। सुबह जब बरूही-विशुनपुरा गांव के ग्रामीण टहलने निकले तो उन्होंने नासरीगंज-सकड्डी हाइवे के किनारे अर्धनग्न हालत में युवती का शव देखा। पूरे गांव में हल्ला मच गया और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होने लगे। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना सहार थाना पुलिस को दी।

read more : जनरल स्टोर पर बिकेगी बीयर, हिंदू संगठनों ने फैसले का किया विरोध, कही ये बड़ी बात 

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल के दो खोखे बरामद किए हैं, युवती को नजदीक से गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म के होने ना होने का पता चल पाएगा। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम के जरिए और आधुनिक अनुसंधान के तहत हत्या की वजह और इसमें शामिल बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

युवती का शव हाइवे से करीब 20 मीटर दूर बगीचा और झाड़ी के पास पड़ा था। युवती के एक पैर पर कपड़ा बंधा हुआ पाया गया। शव के पास दुपट्टा और सैंडिल भी पुलिस को मिले। युवती नीले रंग की सलवार शूट पहनी थी। इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक युवती की हत्या हुई है। मृतिका की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हर एक एंगल से पूरे मामले की छानबीन कर रही है। युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने के बिंदु की पहलुओं का भी पता लगाया जा रहा है।