Beer will be sold at the general store IN J&K

जनरल स्टोर पर बिकेगी बीयर, हिंदू संगठनों ने फैसले का किया विरोध, कही ये बड़ी बात

J&K NEWS : जम्मू-कश्मीर प्रशासन का एक फैसला इन दिनों विवादों में चल रहा है। इस फैसले के विरोध में हिंदू संगठन उग्र हो गए हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

J&K NEWS : जम्मू-कश्मीर प्रशासन का एक फैसला इन दिनों विवादों में चल रहा है। इस फैसले के विरोध में हिंदू संगठन उग्र हो गए हैं। सभी ने मोर्चा खोल दिया है। सभी अपने-अपने स्तर पर फैसले का विरोध कर रहे हैं। राज्य में डिपार्टमेंटल स्टोर्स में बीयर और ऐल्कोहॉल युक्त ड्रिंक्स उपलब्ध कराने को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। शिवसेना की जम्मू कश्मीर इकाई इस फैसले को वापस लेने की मांग कर रही है। शिवसेना ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से तत्काल प्रभाव से अपने इस फैसले को रोल बैक करने की मांग की है।

पार्टी प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी ने कहा कि प्रदेश के स्थानीय लोगों के साथ लगातार विश्वासघात हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह फैसला प्रदेश में खुल रहे बड़े व्यापारियों के बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर्स को फायदा पहुंचाने की एक सोची समझी साजिश है। जिसे शिवसेना कतई सहन नहीं करेगी और इसके खिलाफ एक विशाल जन आंदोलन होगा। साहनी ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से तत्काल प्रभाव से इस फैसले को रोल बैक करने की मांग की है। इस मौके पर महासचिव विकास बख्शी, अध्यक्ष कामगार विंग राज सिंह, युवा सचिव राजेश‌ हांडा, सचिव मंगू राम, विशाल, गारु राम, सुशील समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

शिवसेना के अलावा भाजपा ने भी विरोध किया और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता भी जम्मू-कश्मीर में डिपार्टमेंटल स्टोर्स पर बीयर और अन्य पेय पदार्थों की बिक्री की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले पर जम्मू-कश्मीर एलजी मनोज सिन्हा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए, राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस फैसले को तत्काल वापस लेने की मांग की।

 

 

Web Design Jan 2023 2