All Schools will remain closed till August 17

17 अगस्त तक बंद रहेंगे प्रदेश के स्कूल, शिक्षा विभाग ने इस वजह से लिया फैसला

All Schools will remain closed :  मंडी जिले के जिला दंडाधिकारी अरिंदम चौधरी ने मंडी जिले में 16 और 17 अगस्त को भी सभी स्कूल-कॉलेज बंद रखने

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 09:26 PM IST, Published Date : August 16, 2023/9:12 pm IST

शिमला : All Schools will remain closed : भारी बारिश और जगह-जगह पर भूस्खलन के चलते पूरे हिमाचल प्रदेश में 16 अगस्त को भी सभी स्कूल बंद रहेंग। हिमाचल प्रदेश के शिक्षा विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में खराब मौसम के चलते बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर एक दिन और बंद रहेंगे। शिक्षा विभाग की ओर से जारी यह आदेश प्रदेश के सरकारी और गैर सरकारी सभी स्कूलों और कॉलेजों पर लागू होगा।

यह भी पढ़ें : Kate Sharma New Sexy Video: Kate Sharma ने शेयर किया अपना बोल्ड वीडियो, एक्ट्रेस की सेक्सी अदाओं ने उड़ाएं फैंस के होश 

मंडी जिले में 17 अगस्त तक रहेगी छुट्टी

All Schools will remain closed :  हालांकि मंडी जिले के जिला दंडाधिकारी और उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने मंडी जिले में 16 और 17 अगस्त को भी सभी स्कूल-कॉलेज बंद रखने के आदेश दिए हैं। यह फैसला जिले में हो रही भारी बारिश और भूस्खलन से सड़कें अवरुद्ध होने के चलते लिया गया है। आदेश में कहा गया है कि 16 और 17 अगस्त को जिले के सभी निजी और सरकारी शिक्षण संस्थानों, व्यावसायिक प्रशिक्षण केंद्रों और आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्‌ठी रहेगी। शिमला में भी 16 और 17 अगस्त को स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे।

यह भी पढ़ें : रायपुर: वन्य महकमे में बड़ा फेरबदल.. दुर्ग के DFO आईएफएस शशि कुमार भेजे गए मरवाही, देखें पूरी लिस्ट

इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

All Schools will remain closed :  इससे पहले हिमाचल प्रदेश मे 14 अगस्त को एक दिन के लिए पूरे प्रदेश के स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी हुआ था। लेकिन मौसम में सुधार न होने के चलते छुट्‌ठी बढ़ाने का आदेश जारी हुआ है। बता दें कि कांगड़ा, मंडी और शिमला जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट की घोषणा की गई है। वहीं बाकी जिलों में येलो अलर्ट की घोषणा की गई है। यही अलर्ट बुधवार को भी जारी रहेंगे. बिलासपुर, शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कांगड़ा और चंबा में येलो अलर्ट रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें