शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना- ‘राहुल के सवालों का जवाब देने की बजाए ध्यान भटकाने की राजनीति कर रहे’ | Shatrugan Sinha On PM Modi :

शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना- ‘राहुल के सवालों का जवाब देने की बजाए ध्यान भटकाने की राजनीति कर रहे’

शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना- ‘राहुल के सवालों का जवाब देने की बजाए ध्यान भटकाने की राजनीति कर रहे’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 13, 2018/10:34 am IST

नई दिल्ली। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम की दावेदारी वाले बयान की आलोचना करने पर पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि पीएम मोदी राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने की बजाए ध्यान भटकाने की राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि राहुल पिछले सालों में परिपक्व हुए हैं, इसलिए ही उन्होंने देश हित में कई प्रासंगिक सवाल उठाए हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ वर्षों में परिपक्व हुए हैं और वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें ग़लत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं

यह भी पढ़ें : बाबा रामदेव ने सरकार को दी सलाह- ‘पीओके पर हमला कर उसे देश में शामिल करे भारत’

उन्होंने कहा कि ‘हमारे प्रजातंत्र में कोई भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है नामदार, कामदार, दामदार या फिर कोई औसत समझदार पीएम बन सकता है, अगर उसके पास संख्याबल और समर्थन है हम इस पर इतना हो-हल्ला क्यों मचा रहे हैं वैसे भी यह उनका अंदरूनी मामला है और कोई भी बहुमत हासिल करने के बाद ही पीएम बन सकता है

यह भी पढ़ें : 17 साल का ये क्रिकेटर है आईपीएल की नई सनसनी, जानिए उसकी विशेषताएं

शॉटगन के नाम से मशहूर भाजपा सांसद ने कहा कि ‘पिछले कुछ सालों में हमारे देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता परिपक्व हुए हैं उनके कुछ प्रासंगिक सवालों का उत्तर देने के बजाय मज़ाक बनाया जा रहा है नीरव, ललित, माल्या, बैंक, रफ़ाल डील और भी बहुत सीजवाब देने के बजाए हम भटकाव की राजनीतिमें चले जाते हैं विकास और दूसरे मुद्दों से उतर इस कला में हम पारंगत हो चुके हैं हालांकि सर, यह हमारी जनता, राजनीति और नीतियों से जुड़ा हुआ मामला हैआपको शुभकामनाओं के साथ! जय कर्नाटक, जय हिंद!

वेब डेस्क, IBC24