Special arrangements made for Atiq Ahmed in Prayagraj

Atiq Ahmed : अतीक अहमद के लिए प्रयागराज में किए गए खास इंतजाम, सेल पर CCTV से रखी जाएगी नजर

अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा:Special arrangements made for Atiq Ahmed in Prayagra

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 09:55 AM IST, Published Date : March 27, 2023/9:55 am IST

Special arrangements made for Atiq Ahmed in Prayagraj : शिवपुरी। उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद को यूपी पुलिस की टीम साबरमती जेल से प्रयागराज ले जा रही है। अतीक को कई गाड़ियों के काफिले से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है। काफिले में 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं। अतीक को 45 पुलिसवालों की टीम सड़क मार्ग से लेकर जा रही है।

read more : भाजपा को जोर का झटका, तीन पूर्व विधायक सहित 50 से अधिक नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

Special arrangements made for Atiq Ahmed in Prayagraj : अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज जेल में खास इंतजाम किए गए हैं। माफिया अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा। सेल पर सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी। गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से होकर यूपी ले जाया जा रहा है। वहीं प्रयागराज में तैनात अतीक अहमद के करीबी 17 पुलिसवालों पर एक्शन लिया गया है। अतीक से नजदीकी की वजह से 17 पुलिसवालों का प्रयागराज से तबादला किया गया है। इन सभी पर अतीक गैंग की मदद करने का आरोप है।

read more : MP News : रीवा के सुंदरजा आम और मुरैना की गज़क को मिला GI टैग, केंद्रीय मंत्री ने दी जानकारी 

 

सभी 17 पुलिसकर्मियों का प्रशासनिक आधार पर तबादला करते हुए उन्हें अलग-अलग जिलों और पुलिस ट्रेनिंग सेंटर्स में भेजा गया है।अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज ले जाया जा रहा है। अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने में 35 से 40 घंटे का वक्त लगेगा वहीं रास्ते में सिर्फ चार जगह काफिले के रुकने की व्यवस्था की गई है। इस पूरे सफर में यूपी STF के काफिले में तीन ड्राइवर भी मौजूद हैं। जो हर 6 घंटे में ड्राइवर बदले जाएंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers