Targeted Killings: सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद की किडनैपिंग के बाद हत्या, 6 महीने में टारगेट किलिंग की 16 वारदातें |

Targeted Killings: सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद की किडनैपिंग के बाद हत्या, 6 महीने में टारगेट किलिंग की 16 वारदातें

targeted killings:जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का शव धान के खेत में पड़ा मिला है। एसआई की हत्या की गई है। कहा जा रहा है कि आतंकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 18, 2022/9:01 am IST

Kashmir targeted killings news : श्रीनगर, 18 जून 2022। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव धान के खेत में पड़ा मिला। एसआई की हत्या की गई है, कहा जा रहा है कि आतंकवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है। शव को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि एसआई का अपहरण करके सुनसान जगह पर ले जाया गया, फिर गोली मारकर हत्या करके शव फेंक दिया गया।

स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मरने वाले एसआई (एम) की पहचान फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर निवासी संबूरा पंपोर के रूप में की गई है।

read more: नर्स बनकर जिला अस्पताल में अवैध काम करती थी महिला, पकड़ी गई रंगे हाथों तो हुआ सनसनीखेज खुलासा

आतंकियों ने SI की गोली मारकर की हत्या

targeted killings: पुलिस ने बताया कि एसआई का शव संबूरा में धान के खेत में पड़ा मिला, फारूक वर्तमान में लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में ओएसआई के रूप में तैनात थे। शुरुआत में हार्ट के पास गोली के निशान का एक घाव मिला है।

बता दें कि दो दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था। इसमें एक जवान जख्मी हो गया था, ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी। जख्मी पुलिस जवान का नाम अहमदुल्ला था और वह हेड कांस्टेबल थे।

read more: किल्लत के बीच पेट्रोल-डीजल के नए रेट्स जारी, जानिए आपके शहर में क्या है कीमत

जम्मू कश्मीर में पिछले 6 महीने में टारगेट किलिंग की 16 वारदातों को हाइब्रिड आतंकवादियों ने कश्मीर में अंजाम दिया। ये आतंकवादियों का नया तरीका है और ज्यादातर सदस्य जो हाइब्रिड आतंकवादी होने का दावा करते हैं, वह लश्कर-ए-तैयबा से ही जुड़े हैं। वहीं बीते दिनों सुरक्षाबलों ने लश्कर के 6 आतंकवादी ढेर किए हैं।