Supporting Nupur Sharma and Kanhaiya Lal, the youth suffered heavy

नुपुर शर्मा और कन्हैया लाल को सपोर्ट करना युवक को पड़ा भारी, बदमाशों ने तलवार से हमला करने की दी धमकी, कही ये बात

महाराष्ट्र  के अहमदनगर  में कुछ लोगों द्वारा एक शख्स पर तलवार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि शख्स ने बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा  और कन्हैयालाल का समर्थन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 6, 2022/6:47 pm IST

Nupur Sharma Support Boy: महाराष्ट्र  के अहमदनगर  में कुछ लोगों द्वारा एक शख्स पर तलवार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि शख्स ने बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा  और कन्हैयालाल का समर्थन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये किया था। घायल शख्स का नाम प्रतीक पवार है। उसने और उसके एक दोस्त अमित माने ने पुलिस  को वारदात के बारे में बयान दिया है। पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि अहमदनगर में चार अगस्त को 23 साल के सनी पवार पर 12 से 15 मुस्लिम युवकों ने जानलेवा हमला किया।

Read More:सावन में खाएं अरबी का पत्ता, होगा ताबड़तोड़ फायदा

अमित माने ने अपने बयान में बताया कि चार अगस्त को वे अहमदनगर में कर्जत की तरफ जा रहे थे और बीच रास्ते में अक्काबाई चौक के पास रुककर अपने दोस्तों का इंतजार करने लगे, तभी अचानक एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार, काले रंग की बुलेट, लाल रंग की पल्सर और एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर आए 12 से 14 मुस्लिम युवकों ने उन्हें घेर लिया। इन मुस्लिम युवकों ने सनी पवार से कहा, ”तुम्हें अपने  हिंदुत्व का बड़ा कीड़ा है। माने के मुताबिक, बाद में मुस्लिम युवकों ने यह भी कहा, ”तुम लगातार नूपुर शर्मा और कन्हैयालाल के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट और स्टेटस लगा रहे हो, जिसकी वजह से कई और लोग इनके समर्थन में खड़े होने लगे हैं, लगता है। तुम्हारा भी उमेश कोल्हे करना पड़ेगा।

Read More:CWG 2022 : पक्का हुआ भारत का रजत, इन खिलाडियों से है भारत को उम्मीदें

 
Flowers