CM Nitish Kumar's big statement regarding Tejashwi Yadav

प्रदेश में हुई गड़बड़ियों की होगी जांच, सीएम नीतीश कुमार के बयान ने उड़ाई तेजस्वी की नींद

RJD Ministers Scam Investigation: बिहार में सरकार भले ही बदल गई है, लेकिन प्रदेश में चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 01:43 PM IST, Published Date : February 17, 2024/1:43 pm IST

पटना : RJD Ministers Scam Investigation: बिहार में सरकार भले ही बदल गई है, लेकिन प्रदेश में चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का कहना है कि, नीतीश कुमार के लिए हमारे दरवाजे खुले हुए हैं। तो वहीं, नीतीश कुमार आरजेडी के मंत्रियों के समय हुए घोटाले की जांच करवाने की बात कर रहे हैं। लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी बिहार सरकार में मंत्री थे, ऐसे में साफ़ है कि नितीश कुमार तेजस्वी की फाइल भी खुलवा सकते हैं। अगर नितीश कुमार ऐसा करते हैं तो इसका मतलब है कि, तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी पहले से ही लैंड फॉर जॉब केस में फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Congress Leaders Joined BJP: कांग्रेस के इन नेताओं ने थामा BJP का दामन, राम मंदिर के मुद्दे को बताया इस्तीफे का कारण 

नीतीश कुमार ने दिया लालू को जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में लालू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। लालू यादव ने ये तक कह दिया था कि नीतीश कुमार के लिए तो कभी भी मना नहीं है, उनके लिए तो हमारे दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं। लालू यादव बिहार के कद्दावर नेता हैं। उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या नीतीश कुमार फिर पलटी मारने वाले हैं, लेकिन अब नीतीश कुमार के जवाब से बहुत कुछ साफ हो गया।

उड़ने वाली है तेजस्वी नींद

RJD Ministers Scam Investigation: हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की थी और उसके बाद बयान देते हुए कहा था कि, हम तो निकल रहे थे, उसी वक्त वो मिले थे। लेकिन वो क्या बोल रहे हैं ये नहीं पता। हम एनडीए के साथ आ गए हैं और अब यही रहेंगे। इसके साथ ही एक और बात जो नीतीश ने की वह लालू परिवार की नींद उड़ाने वाली है।

यह भी पढ़ें : Kamalnath to join BJP? कमलनाथ इस दिन से हो जाएंगे भाजपा के साथ! सांसद बेटा नकुलनाथ ने दिया हिंट, कुछ देर में रवाना होंगे दिल्ली

आरजेडी के मंत्रियों के कार्यकाल में हुई गड़बड़ी की होगी जांच

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह आरजेडी के मंत्रियों के कार्यकाल में जो कुछ भी गड़बड़ी हुई है उसकी जांच कराएंगे। जो भी गड़बड़ी हुई है वो सबके सामने आनी चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो तेजस्वी एक और केस में फंस जाएंगे। नीतीश के साथ गठंबधन सरकार में तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम थे और उनके पास स्वास्थ्य मंत्रालय भी था।

नीतीश कुमार ने राहुल पर साधा निशाना

RJD Ministers Scam Investigation: राहुल गांधी पर बिहार के CM नीतीश कुमार ने साधा निशाना बोले कि उनको बोलते रहने दीजिए। कुछ नहीं होने वाला है। मीडिया में राहुल गांधी कुछ भी करते रहते हैं। उसका प्रचार होता है। लोकसभा में पिछली बार से अधिक संख्या में सीटें हम लोग जीतेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp