Parshuram actor passes away

Parshuram actor passes away: नहीं रहे भगवान परशुराम का किरदार निभाने वाले कलाकार, रामलीला मंचन के दौरान हुई मौत

Parshuram actor passes away: नहीं रहे भगवान परशुराम का किरदार निभाने वाले कलाकार, रामलीला मंचन के दौरान हुई मौत

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : October 20, 2023/1:47 pm IST

Parshuram actor passes away: आजकल कब मौत का बुलावा आ जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता। ठीक ऐसा ही कुछ हुआ झारखंड की राजधानी रांची में, जहां रामलीला के दौरान भगवान परशुराम का किरदार निभा रहे शख्स की अचानक मौत हो गई। बताया गया कि शख्स की मौत हॉर्ट अटैक की वजह से हुई है। मृतक व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय विनोद प्रजापति के रूप में हुई है। वो डंडई के ही रहने वाले थे। कलाकार की मौत का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Read more: Gold rates today 2023: दशहरे से पहले सोने के दाम ने छुआ आसमान, यहां जानें अपने शहर का ताजा रेट 

शारदीय नवरात्रि के अवसर पर कई जगह रामलीला का आयोजन किया जाता है। इस दौरान नाट्य कलाकाल देवी-देवताओं का रुप लेकर रामलीला के माध्यम से जनता का मनोरंजन करते है। इसी तरह गढ़वा के डंडे स्थित करके गांव में रामलीला का आयोजन किया गया था। रामलीला के दौरान रामायण के सीता स्वयंवर का प्रसंग चल रहा था। इसी बीच में धनुष तोड़ने के बाद भगवान परशुराम का किरदार निभा रहे विनोद वहां पहुंचते हैं और जोर से चिल्लाते हुए कहते हैं, धनुष को किसने तोड़ा…? धनुष को किसने तोड़ा जल्दी बताओ जल्दी बताओ ! इतना कहते ही वे मंच पर बेहोश होकर गिर जाते हैं।

Read more: Confirm Train Tickets on Diwali: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी… इस दिवाली घर जाने के लिए मिलेगा कंफर्म टिकट, बस करना होगा ये काम 

विनोद प्रजापति के गिरने के साथ ही मंच को पर्दे से बंद कर दिया गया था। उन्हें होश में न आता देख लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने विनोद को मृत घोषित कर दिया और मृत्यु का कारण दिल का दौरा बताया गया। विनोद की मौत से हर कोई दंग रह गया। उनके अंतिम संस्कार में भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers