प्रधानमंत्री मोदी के मैसुरु में रोड शो के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा, भाजपा के झंडों से पटा शहर |

प्रधानमंत्री मोदी के मैसुरु में रोड शो के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा, भाजपा के झंडों से पटा शहर

प्रधानमंत्री मोदी के मैसुरु में रोड शो के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा, भाजपा के झंडों से पटा शहर

:   Modified Date:  April 14, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : April 14, 2024/6:33 pm IST

मंगलुरु (कर्नाटक), 12 अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंगलुरु में रविवार शाम को होने वाले रोडशो के लिए त्रिस्तरीय कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है जबकि पूरा शहर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंड़ों से पाट दिया गया है।

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए तैनात विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के निर्देशन में त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए पहला घेरा नियमानुसार एसपीजी का होगा और दूसरा और तीसरा घेरा राज्य पुलिस के कमांडो और स्थानीय बल का होगा।

अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का रोडशो शाम साढ़े छह बजे होगा, जिसके लिए सुरक्षा तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को देखते हुए रोड शो के दौरान पुलिस अधीक्षक स्तर के आठ और उपाधीक्षक स्तर के 25 अधिकारियों समेत कुल लगभग 1800 सुरक्षा कर्मियों की विशेष तैनाती की गई है।

अधिकारी ने बताया कि रोडशो के दौरान शहर के यातायात को भी परिवर्तित किया जायेगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए रविवार दोपहर से शाम तक नारायण गुरु सर्कल से हंपनकट्टा तक यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता कैप्टन कार्णिक ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को शाम साढ़े छह बजे विशेष विमान से मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वहां से सीधे लेडी हिल चौराहे पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री लेडी हिल चौराहे से रोडशो प्रारंभ करेंगे और लगभग तीन किलोमीटर का सफर पूरा कर हंपनकट्टा तक जायेंगे।

कर्नाटक की 28 में से 14 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है।

भाषा इन्दु

जितेंद्र नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)