Today Live News Updates 14th April 2024
LIVE NOW

Today Live News Updates 14th April 2024: ‘जो भारत के खिलाफ बोलता है कांग्रेस उसे दे देती है चुनाव का टिकट’, मैसूर में पीएम मोदी का बड़ा हमला

Today Live News Updates 14th April 2024 : PM Modi's address against Congress in Tamil Nadu

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 06:32 PM IST, Published Date : April 14, 2024/6:44 am IST

Today Live News Updatest 14th April 2024: मैसूर, तमिलनाडु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस पार्टी आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है। देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने के कांग्रेस के खतरनाक इरादे आज भी वैसे ही हैं…अब तो कांग्रेस देश से घृणा की सारी सीमाएं पार कर चुकी है। कर्नाटक की जनता साक्षी है कि जो भारत के खिलाफ बोलता है, कांग्रेस उसे पुरस्कार में चुनाव का टिकट दे देती है।”

Today Live News Updatest 14th April 2024: खैरागढ़, छत्तीसगढ़: राजनंदगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “भूपेश कका इतना सारा भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है अभी भी यहां से सांसद बनना चाहते हैं। मैं आज राजनंदगांव की जनता को कहने आया हूं कि आप लोगों ने भूपेश बघेल को विधानसभा में हराया है, इससे भी बड़े मार्जिन के साथ इनको फिर से घर पर भेजने का काम करिए।”

SarkarOnIBC24: ‘झीरम’ देगा सदमा..’लपेटे में लखमा! कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए चंद्रशेखर शुक्ला ने फोड़ा लेटर बम

 

BJP Sankalpa Patra 2024

इससे पहले बीजेपी ने दावा किया था कि 2024 का घोषणापत्र विकास, समृद्ध भारत, महिलाओं, युवाओं, गरीबों और किसानों पर केंद्रित होगा। (BJP sankalp patra 2024 Lok Sabha Election) भाजपा नेताओं ने बताया हैं कि उनका यह संकल्प पत्र सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर फोकस के साथ “मोदी की गारंटी, विकसित भारत 2047” पर आधारित होगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp