अमिताभ बच्चन ने पूरी फैमिली के साथ देखी OTT पर रिलीज 'गुलाबो सिताबो', कहा- अद्भुत है ये फीलिंग | Amitabh watched the entire family with Gulab Sitabo on OTT

अमिताभ बच्चन ने पूरी फैमिली के साथ देखी OTT पर रिलीज ‘गुलाबो सिताबो’, कहा- अद्भुत है ये फीलिंग

अमिताभ बच्चन ने पूरी फैमिली के साथ देखी OTT पर रिलीज 'गुलाबो सिताबो', कहा- अद्भुत है ये फीलिंग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:16 pm IST

मुंबई। मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई है । फिल्म को शानदार रिएक्शन मिले हैं। अमिताभ बच्चन के लुक्स पर भी शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। वहीं बिग बी ने भी ब्लॉग के जरिए फैन्स के लिए बीच खास मैसेज शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्होंने पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर घर पर ही फिल्म देखी है। अमिताभ ने लिखा कि – कितना अच्छा अनुभव है,अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखना। मेरे साथ तो पहली बार ऐसा हो रहा है। एक फिल्म का घर में ही रिलीज होना वो भी परिवार के बीच, अद्भुत है ये फीलिंग।

ये भी पढ़ें- सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमक…

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में गुलाबो सिताबो को मिल रही प्रशंसा के लिए सभी का धन्यवाद किया । बिग बी की माने तो गुलाबो सिताबो की वजह से दूसरे फिल्ममेकर को अब ओटीटी पर फिल्म रिलीज करना आसान हो जाएगा। उनके मुताबिक, कई ऐसी चीजें हैं जो अब समझ आ गई हैं, ऐसे में दूसरी फिल्मों के लिए ये बड़ी मदद होगी। एक्टर ने गुलाबो- सिताबो को मिल रहे बढ़िया फीडबैक पर खुशी जाहिर की है। वो कहते हैं कि काफी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- संवाद अदायगी के भी ‘राजकुमार’, अमिताभ बच्चन के सूट का इस तरह उड़ाया…

गुलाबो सिताबो ने थिएटर से दूर घर पर मौजूद स्क्रीन परनई मूवी रिलीज के रास्ते खोल दिए हैं। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। फिल्म में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना ने भी मुख्य रोल निभाया है। गुलाबो सिताबो में बेगम के रूप में फार्रुख जफर ने भी शानदार अभिनय किया है। इस उम्र में उनकी अदाकारी देख हर कोई हैरान रह गया है।