संवाद अदायगी के भी 'राजकुमार', अमिताभ बच्चन के सूट का इस तरह उड़ाया था मजाक, देखें रियल लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से | Prince of dialogue Amitabh Bachchan's suit was mocked like this See some interesting stories of real life

संवाद अदायगी के भी ‘राजकुमार’, अमिताभ बच्चन के सूट का इस तरह उड़ाया था मजाक, देखें रियल लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से

संवाद अदायगी के भी 'राजकुमार', अमिताभ बच्चन के सूट का इस तरह उड़ाया था मजाक, देखें रियल लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:19 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड का दिवंगत अभिनेता जितना परदे पर अपनी डायलॉग डिलेवरी के लिए मशहूर था, उतना ही निजी जीवन में अपनी बेबाकी के लिए पहचाना जाता था। जी हां, राजकुमार अपने जमाने में इंडस्ट्री के सबसे हाजिर जवाब शख्सियतों में से एक थे, उनके जो दिल में आता था…बेबाक बोल देते थे.. किसी को उनकी बात अच्छी लगी या बुरी.. इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था।

ये भी पढ़ें- सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमक…

राजकुमार की बेबाक जुबान से महानायक अमिताभ बच्चन भी आहत हो चुके हैं, बताया जाता है कि एक बार की बात है जब राजकुमार अमिताभ बच्चन से एक पार्टी में मिले और उन्होंने बिग बी के विदेशी सूट की प्रशंसा कर दी.. तब अमिताभ ने खुश होकर उन्हें उस जगह का पता बताना चाहा… जिस पर राजकुमार ने जवाब दिया कि दरअसल उन्हें कुछ पर्दे सिलवाने थे। ये बात सुनकर बिग बी मुस्कराने के सिवाय और कुछ नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें- मस्ती भरे गानों की दुनिया में मीका सिंह ने बनाई अलग पहचान, पहले एल्…

ऐसा ही एक किस्सा जंजीर के डायरेक्टर प्रकाश मेहरा के साथ भी हुआ था, कहा जाता है कि जंजीर फिल्म में अमिताभ बच्चन वाला रोल पहले राजकुमार साहब को ऑफर किया गया था, लेकिन जैसे ही मेहरा साहब राजकुमार जी से मिलने के लिए उनके बंगले पर पहुंचे.. तो उन्हें स्क्रिप्ट तो पसंद आई.. लेकिन उन्होंने ये रोल सिर्फ इसलिए नहीं किया था, क्योंकि राजकुमार को प्रकाश मेहरा के सिर में लगे चमेली के तेल की खूशबू पसंद नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें- ‘कैट’ का ‘फिश’ अवतार, समंदर में व्हेल के साथ तैरती नजर आईं कैटरीना…

इतना ही नहीं, एक बार अभिनेता गोविंदा और राजकुमार एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे…राजकुमार ने गोविंदा की शर्ट की तारीफ कर दी, ये बात सुनकर गोंविदा तो बेहद खुश हो गए…. लेकिन गोविंदा ने देखा कि बाद में वही शर्ट राजकुमार ने एक रूमाल की तरह अपनी जेब में रखी थी। कहा तो ये भी जाता है एक बार एक पार्टी में जब बप्पी दा से राजकुमार की मुलाकात हुई तो… उन्होंने उनके गहनों को देखकर कहा शानदार… बस एक मंगलसूत्र और पहन लो, राजकुमार को अपने पालतू जानवरों से बहुत लगाव था.. और उन्होंने अपने पालतू डॉगी के लिए एक बंगला तक बनवाया था। राजकुमार अपनी निजी जिंदगी में भी राजकुमारों की तरह ही शान से जीना पसंद करते थे।