पंखें से लटकती मिली मशहूर कलाकार की भाभी, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम | Rita Awasthi dies

पंखें से लटकती मिली मशहूर कलाकार की भाभी, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

Rita Awasthi dies: हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की भाभी रीता अवस्थी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह उनका शव पंखे से लटकता मिला

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 09:13 PM IST, Published Date : May 30, 2024/9:13 pm IST

कानपुर: Rita Awasthi dies हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की भाभी रीता अवस्थी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह उनका शव पंखे से लटकता मिला। अन्नू अवस्थी ने बताया कि बड़े भाई अरुण अवस्थी हॉस्टल चलाते हैं। वह मकान की पहली मंजिल पर पत्नी रीता अवस्थी, बड़े बेटे ईशांक, छोटे बेटे शशांक अवस्थी, बहू श्वेता और डेढ़ साल की पौत्री के साथ रहते हैं।

Read More: PM Kisan Samman Nidhi 17 Kist: इस दिन खाते में आएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त, देखिए पूरी डिटेल

Rita Awasthi dies पड़ोसी की मदद से परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव उतारा और पास के ही निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों की मानें तो रीता काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थीं। काकादेव में अन्नू अवस्थी के घर से कुछ ही दूरी पर उनके बड़े भाई अरुण अवस्थी 61 वर्षीय पत्नी रीता और दो बेटे शशांक और मानस के साथ रहते हैं। शशांक की पत्नी श्वेता और उनकी एक साल की बेटी भी साथ में ही रहती है। बड़ा बेटा मानस कनाडा में रहता है।

Read More: IBC24 Fact Check: लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का समर्थन करते राहुल गांधी का वीडियो वायरल, यहां जानें क्या है सच 

बेटे ने बुक किया था मां के लिए लैपटॉप

बड़े बेटे ईशांक ने मां के लिए लैपटॉप बुक कराया था। बेटे ने कहा था कि थोड़ा समय इसमें बिताने से दिमाग फ्रेश रहेगा और मन बहलेगा।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers