Bhojpuri actress Monalisa will become mother

छोटे पर्दे की यह मशहूर ​अभिनेत्री जल्द ही बनेगी मां, एक्ट्रेस ने बेबी प्लानिंग पर दी ऐसी प्रति​क्रिया, जानें क्या कहा

Bhojpuri actress Monalisa will become mother: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बड़ा खुलासा करती देखी गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : January 8, 2023/5:49 pm IST

Bhojpuri actress Monalisa will become mother : पटना। बॉलीवुड के साथ ही भोजपुरी सिनेमा भी भारत के कई राज्यों में छाया हुआ है। इतना ही नहीं भारत के अलावा दूसरे देश जैसे मॉरिशस में भी भोजपुरी का खूब प्रचलन है। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी शो तक कर चुकी है। मोनालिसा अपनी शादीशुदा जिंदगी को भी बखूबी एन्जॉय करती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस बेबी प्लानिंग पर बात करती नजर आई हैं।

read more : Sahara India निवेशकों को कभी नहीं मिलेगा पैसा? यहां फंस रहा पेंच, अब कहां जाएंगे निवेशक

Bhojpuri actress Monalisa will become mother : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मोनालिसा इन दिनों कॉमेडी शो ‘फव्वारा चौक’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस शो को लेकर बात की है। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बड़ा खुलासा करती देखी गई हैं।

read more : Oops Moment का शिकार हुई हसीना! ऐसे फटे ड्रेस पहन पहुंच गई एयरपोर्ट, वीडियो देख यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल 

Bhojpuri actress Monalisa will become mother : मोनालिसा ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में कहा,’मैं अपने इस कॉमेडी शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं, क्योंकि मैंने अबतक टीवी पर जो शोज किए हैं, यह उससे अलग है। यह एक सकारात्मक और लीड रोल है। मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या लगता है कि मैं इस तरह के शोज में फिट बैठती हूं या नहीं, क्योंकि मैंने अपनी भोजपुरी फिल्मों में केवल पॉजिटिव कैरेक्टर निभाए हैं।’

read more : Smartphone Offer : इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची लूट 

मोनालिसा जल्द ही बनेंगी मां

Bhojpuri actress Monalisa will become mother : कॉमेडी शो ‘फव्वारा चौक’ में मोनालिसा एक मां के किरदार में हैं। इसी को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में भी जल्द ही मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं। इसपर मोनालिसा ने कहा,’मेरी मां और सास का भी बहुत दबाव है और इसलिए मैं अपने घर जाने से डरती हूं। अच्छा, मजाक एक तरफ, लेकिन हम इसके बारे में सोच रहे हैं। कुछ समय पहले तक हमारा ध्यान अपने काम पर था, लेकिन अब हम एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मातृत्व मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं। मोनालिसा ने 18 जनवरी 2017 को एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी। दोनों अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से एक-दूजे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें