The wait is over, Big B and Rashmika Mandanna's film 'Goodbye' is going..

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होने जा रही बिग बी और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’

Goodbye Release Date: The wait is over, अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म 'गुडबाय' की रिलीज डेट का एलान हो गया है।

Edited By: , July 23, 2022 / 01:04 PM IST

Goodbye Release Date: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ की रिलीज डेट का एलान हो गया है। यह फिल्म 07 अक्तूबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इस फिल्म में बिग बी और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

‘गुडबाय’ जिंदगी, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक दिल छू लेने वाली कहानी है। इस फिल्म में इमोशंस से भरपूर होगी, जो दर्शकों को हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। इस फिल्म के जरिए दक्षिण की टॉप अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि ‘गुड बाय’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। वहीं गुडको के साथ मिलकर एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यसूर कर रही हैं।

पहली बार देखने मिलेगी बिग बी और नीना गुप्ता की जोड़ी

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता पहली बार साथ नजर आएंगे। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन, दोनों के दिल में एक-दूसरे के प्रति बेहद सम्मान है और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं।

तस्वीर में नजर आया पूरा परिवार

Goodbye Release Date: बता दें कि निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही हैं। चेहरे पर तिरंगे बना पूरा परिवार टीवी पर कुछ देख रहा है। तस्वीर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका उन्हें पॉपकॉर्न दे रही हैं। नीना गुप्ता सोफे के नीचे बैठी हैं। परिवार के बाकी सदस्य भी जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। सोफे के पीछे दीवार पर ढेर सारे फोटो फ्रेम लगे हैं। तस्वीर का नजारा ऐसा ही है, जैसे कि किसी आम परिवारों में होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga