Breathe InTo The Shadows 2: एक बार फिर से ब्रिदलेस करने आ रहे है बच्चन

Breathe InTo The Shadows 2: एक बार फिर से ब्रिदलेस करने आ रहे है अभिषेक बच्चन, इस दिन रिलीज होगा पार्ट 2

Breathe InTo The Shadows 2: एक बार फिर से ब्रिदलेस करने आ रहे है अभिषेक बच्चन, इस दिन रिलीज होगा पार्ट 2, रिलीज हुई डेट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:07 am IST

Breathe InTo The Shadows 2: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जादू चलाने अभिषंक बच्चन आ रहे है। ब्रीद इन टू द शैडोज का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी है। ब्रीद इन टू द शैडोज के पार्ट 2 की रिलीजिंग डेट का ऐलान हो गया है। अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ चर्चित वेब सीरीजों में से एक ब्रीद इन टू द शैडोज का नाम भी शामिल है। अब बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन आने वाला है। सोमवार को प्लेटफॉर्म ने ब्रीद इन टू द शैडोज की रिलीज डेट जारी की।

ये भी पढ़ें- CM dhami MP visit: उत्तराखंड के सीएम का एमपी कनेक्शन, बचपन की यादें हुई ताजा, शहर में दौड़ी खुशी की लहर

अहम भूमिका में आएंगे नजर

Breathe InTo The Shadows 2: क्राइम ड्रामा थ्रिलर ब्रीद की शुरुआत आर माधवन और अमित साध के साथ 2018 में हुई थी। इसके बाद 2020 में प्लाइम वीडियो ने ब्रीद इन टू द शैडोज शीर्षक से एक अलग वेब सीरीज रिलीज की, जिसमें अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभायीं। यह सीरीज भी सफल रही, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया गया था। ब्रीद इन टू द सैडोज सीजन 2 में अभिषेक, अमित, नित्या और संयमी खेर अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- Government Job 2022: प्रदेश में कुछ ही पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन और पाए 2 लाख तक की सैलेरी

इस दिन होगी रिलीज

Breathe InTo The Shadows 2: ब्रीद इन टू द शैडोज का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 9 नवम्बर से स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार नवीन कस्तूरिया भी एक अहम रोल में नजर आएंगे। सीजन का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। सीरीज का निर्माण विक्रम मल्होत्रा के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने किया है। सीजन 2 में 8 एपिसोड होंगे। मेकर्स का कहना है कि नया सीजन पहले के मुकाबले बड़े स्तर पर बनाया गया है और अलग सिनेमाई अनुभव देने वाला है। इस बार कहानी में ज्यादा थ्रिल, सस्पेंस और ड्रामा होगा, जो दर्शकों को सही मायनों में ब्रीदलेस कर देगा। मयंक शर्मा ने अरशद सईद, विक्रम टुली, प्रिया सैगी और अभिजीत देशपांडे के साथ मिलकर इस सीजन को लिखा है।

ये भी पढ़ें- Congress President Election: अध्यक्ष चुने जाने से पहले कांग्रेस विधायक ने किया नियमों का उल्लंघन, ऐसे डाला वोट

ब्रीद से किया था ओटीटी स्पेस में डेब्यू

Breathe InTo The Shadows 2: अभिषेक का ब्रीद, डिजिटल डेब्यू है। पिछले कुछ वक्त से जूनियर बच्चन ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और ऐसे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, जो खास तौर पर ओटीटी के दर्शकों के लिए बनाये जा रहे हैं। 2020 में नेटफ्लिक्स पर आयी लूडो अभिषेक की सीधे ओटीटी पर आने वाली पहली फिल्म है। इसके बाद द बिग बुल, बॉब बिस्वास और दसवीं भी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पहुंचीं। जिसके बाद से अभिषेक बच्चन की फैंन फॉलोआंग में काफी बढ़ोंत्तरी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers