CM dhami MP visit: उत्तराखंड के सीएम का एमपी कनेक्शन

CM dhami MP visit: उत्तराखंड के सीएम का एमपी कनेक्शन, बचपन की यादें हुई ताजा, शहर में दौड़ी खुशी की लहर

CM dhami MP visit: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का एमपी कनेक्शन, बचपन की यादें हुई ताजा, शहर में दौड़ी खुशी की लहर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 17, 2022/6:25 pm IST

CM dhami MP visit: सागर। दो दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश के सागर पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का सागर आगमन मूलतः इस वजह से हुआ की वे अपने उस पुराने स्कूल में जाना चाहते थे जहां से उन्होंने हाईस्कूल तक कि पढ़ाई की। साथ ही स्कूल के समय के शिक्षकों और मित्रों से मिलने के साथ ही सागर में उन जगहों और गलियों में पुष्कर धामी जाना चाहते थे जहां से उनकी बचपन की यादें जुड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें- Government Job 2022: प्रदेश में कुछ ही पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन और पाए 2 लाख तक की सैलेरी

कार्यक्रम में की शिरकत

CM dhami MP visit: दरअसल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के पिता सागर स्थित महार रेजिमेंट में सूबेदार थे। इस कारण धामी की हाईस्कूल की शिक्षा सागर में ही हुई। सागर से ही वे भाजपा से जुड़े और आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद तक का सफर तय किया। आज सोमवार को सागर पहुंचने के बाद धामी अपने पुराने दोस्तों और साथियों से मिले और महार रेजिमेंट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- Congress President Election: अध्यक्ष चुने जाने से पहले कांग्रेस विधायक ने किया नियमों का उल्लंघन, ऐसे डाला वोट

कल जाएंगे स्कूल

CM dhami MP visit: कल मंगलवार को पुष्कर धामी उस स्कूल में जाएंगे जहां से उन्होंने पढ़ाई की है। उस समय धामी को विज्ञान विषय पढ़ाने वाले शिक्षक आरएन त्रिपाठी आज स्कूल के प्राचार्य है। प्राचार्य त्रिपाठी ने कहा की हमारे स्कूल का छात्र मुख्यमंत्री के पद तक पहुंचा है यह हमारे लिए गौरव की बात है। कल धामी स्कूल आ रहे है,उनके स्वागत के लिए स्कूल के छात्रों के अलावा शिक्षक भी उत्साहित है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers