Prabhas's Adipurush is ready for release, the ruckus about Ravana'

प्रभास की आदिपुरुष रिलीज के लिए तैयार, रावण के लुक को लेकर नहीं थम रहा बवाल ! जाने क्या होगा फिल्म का हाल…

प्रभास की आदिपुरुष रिलीज के लिए तैयार, रावण के लुक को लेकर नहीं थम रहा बवाल ! जाने क्या होगा फिल्म का हाल...

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : June 2, 2023/5:04 pm IST

मुंबई । बाहुबली प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म को 550 करोड़ से ज्यादा के बजट के साथ बनाया गया है। फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सैनन माता सीता और सैफ अली खान विलेन के रोल में दिखाई देने वाली है। पहले इस फिल्म को जनवरी 2023 में रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म के टीजर को काफी ज्यादा क्रिटिसाइज किया गया। जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई।

read more: पत्नी की जगह सास हुई प्रेग्नेंट, दामाद संग मना ली हनीमून, खुलासे के बाद हुआ तलाक! 

आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ओम ने इससे पहले अजय देवगन के साथ तानाजी जैसी यादगार फिल्म बनाई है। इस फिल्म से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें है। सैफ अली खान का रावण वाला लुक फिल्म कि सफलता पर निर्भर करेगा। टीजर में जिस प्रकार से रावण को प्रस्तुत किया गया था। उसे देखने के बाद जनता भड़क गई। नतीजन आदिपुरुष को पोस्टपोन करना पड़ा।

read more: Burhanpur news: सास-बहू के झगड़े का ससुर को भुगतना पड़ा खामियाजा, सुनकर रह जाएंगे दंग 

आदिपुरुष फिल्म में यदि रावण का लुक सही निकला तो फिल्म के हिट होन के चांस बढ़ जाएंगे। नहीं तो इस फिल्म का हाल मोहनजोदारों जैसी फिल्म जैसा हो जाएगा। आदिपुरुष के दो गानों ने फिल्म के प्रति सकारात्मक बज तो बनाया है लेकिन अभी भी इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर फिल्म क्रिटिक्स कुछ ज्यादा संतुष्ट नहीं है।

Read more : योगिनी एकादशी व्रत करने से मिलता है 88 हजार ब्राह्मणों को भोजन कराने जितना पुण्‍य, पूजा विधि और शुभ मुहूर्त जानें यहां

 
Flowers