Tiger 3 Advance Booking Record

Tiger 3: दिवाली पर धमाका करेंगे सलमान खान, ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड बनाएगी भाईजान की टाइगर 3

Tiger 3: सुपरस्टार सलमान खान टाइगर 3 के साथ इस दिवाली जोरदार धमाका करने वाले हैं। जबकि ऑडियंस और एक्टर के फैन्स में फिल्म को

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : November 9, 2023/10:49 pm IST

मुंबई : Tiger 3:  सुपरस्टार सलमान खान टाइगर 3 के साथ इस दिवाली जोरदार धमाका करने वाले हैं। जबकि ऑडियंस और एक्टर के फैन्स में फिल्म को लेकर उत्साह अगले स्तर पर है, हर कोई इसके शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान के स्टारडम ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है और सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाले दिवाली कलेक्शन का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिया है। फिल्म वास्तव में दिवाली के दिन एक खास रिलीज है, जिससे ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: सेमीफाइनल में आपस में भिड़ेंगे भारत और न्यूजीलैंड! सेमीफाइनल की लाइनअप हुई तैयार 

दिवाली पर धमाका करेंगे सलमान

Tiger 3:  दिवाली हमेशा से ही फिल्म की रिलीज के लिए सुर्खियों में रही है। यह फेस्टिवल जितना दर्शकों के लिए खास है, उतना ही बॉलीवुड के लिए भी स्पेशल है और यह दिवाली तो वाकई बहुत खास है क्योंकि इस दीवाली टाइगर 3 के साथ सलमान खान धमाका करने वाले हैं। सलमान खान वास्तव में एक दमदार स्टार हैं। टाइगर 3 की रिलीज के साथ सलमान खान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। अब क्योंकि दिवाली का त्योहार रात को मानते है और इस बार वर्ल्डकप मैच भी होने वाला है। इसके अलावा, अपनी एडवांस बुकिंग के हिस्से के रूप में 8.4 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए, टाइगर 3 ने दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म के लिए सबसे ज्यादा टिकट बेचने का रिकॉर्ड बनाया है। यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में सभी की निगाहें सोमवार पर हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp