Shah Rukh Khan New Look Share In Pathaan : movie will be released

शाहरुख खान की ‘पठान’ मूवी से शेयर की गई नई तस्वीर रिलीज, इस लुक में नजर आए किंग खान, यहां देखें सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी ‘Pathaan’

Shah Rukh Khan New Look Share In Pathaan : आज शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक तस्वीर पोस्ट की है।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 11, 2022/8:57 pm IST

Shah Rukh Khan New Look Share In Pathaan : नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर ‘पठान’ से धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में है। ‘पठान’ 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन सबके के बीच ‘पठान’ के हर अपडेट को जानने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। इसलिए मेकर्स भी कभी फिल्म की नई तस्वीरें तो कभी पोस्टर रिलीज करते रहते हैं। भी कुछ दिनों पहले ही ‘पठान’ का टीजर रिलीज हुआ है जिसके फिल्म को देखने के बाद लोग फिल्म के लिए काफी उत्साहित लग रहे हैं। आज शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक तस्वीर पोस्ट की है।

read more : रात में अकेले गलती से भी ना देखें ये डरावनी फिल्में, कांप उठेगी रूह, रूम से बाहर निकलने में लगेगा डर 

Shah Rukh Khan New Look Share In Pathaan : शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हैंडल पर जो फोटो पोस्ट की हैं उसमें एक्टर एक सफेद शर्ट हैं और अपना चेस्ट फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान एक जहाज पर खड़े और पीछे बैकग्राउंड में उनके समुद्र हैं जो उस तस्वीर की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। फोटो के कैप्शन में किंग खान ने लिखा “ऑफ बोट्स…ऑफ ब्यूटी…और बेशरम रंग! गाना कल सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है।” आगे एक्टर लिखते हैं कि ये गाना 25 जनवरी, 2023 को आपके करीबी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। इसके बाद कैप्शन में शाहरुख बताते हैं कि ‘पठान’ तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

read more : Post Office Bharti 2023 : पोस्ट ऑफिस में कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की प्रक्रिया और अंतिम तारीख 

Shah Rukh Khan New Look Share In Pathaan : शाहरुख खान के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से लोगों ने तस्वीर पर जम के रिएक्शन दिया है। एक फैन ने कमेंट करके कहा, “Omgggggg।” पठान के बाद शाहरुख खान दो और फिल्में Dunki और Jawan में दखाई देंगे। डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। इसमें तापसी पन्नू को भी फिल्माया गया है। किंग खान के सभी फैंस पठान के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें