Shahid Kapoor and Vijay Sethupathi's 'Farzi' created history

Shahid Kapoor और Vijay Sethupathi की ‘Farzi’ ने रचा इतिहास, तोड़ दिया कई बड़ी Web Series का Record

Shahid Kapoor और Vijay Sethupathi की 'Farzi' ने रचा इतिहास, तोड़ दिया कई बड़ी Web Series का रिकॉर्ड Record

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 11:20 AM IST, Published Date : March 25, 2023/11:14 am IST

मुंबई। ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता के बाद, राज और डीके ने अपनी सीरीज ‘फर्जी’ के साथ एक और उपलब्धि हासिल की है। ऑरमैक्स मीडिया द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, ‘फर्जी’ को अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज घोषित किया गया है। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर ‘फर्जी’ ने रिकॉर्ड 37.1 मिलियन व्यूअरशिप हासिल की है। अपने इंस्टा-परिवार के साथ खबर साझा करते हुए, शाहिद ने डेटा और विवरण का खुलासा करते हुए एक पोस्ट साझा की।

दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, भाजपा पर साधा निशाना, कहा – पिछड़ों के नाम पर राजनीति बंद करे भाजपा

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “फर्जी फीवर…आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।” ‘फर्जी’ में प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर सहित कई कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह कहानी एक छोटे समय के चोर कलाकार सनी (शाहिद द्वारा अभिनीत) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सही ठगी करते हुए खुद को अंधेरे में पाता है। हालांकि, एक उग्र और अपरंपरागत टास्क फोर्स अधिकारी (विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत) ने देश को उसके द्वारा उत्पन्न खतरे से छुटकारा दिलाने को अपना मिशन बना लिया है।

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, दोषी नेताओं को अयोग्य किए जानें को दी गई चुनौती 

जालसाजी जैसे मुद्दे को उठाते हुए, जिसे ‘वित्तीय आतंकवाद’ (श्रृंखला में) से कम नहीं कहा जाता है, श्रृंखला को इसकी सामग्री के साथ-साथ प्रदर्शन के लिए सराहा जाता है। प्रशंसित निर्देशक जोड़ी, राज और डीके द्वारा अभिनीत, क्राइम थ्रिलर शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की डिजिटल शुरुआत है। मुख्य अभिनेताओं ने श्रृंखला के दूसरे सत्र की पुष्टि की है।

CRPF के पहुंचते ही मेरी चिंता खत्म हो जाती है, क्योंकि मैं जानता हूं जहां CRPF है, वहां… 

 
Flowers