Sonali Phogat's last song superhit, got one million views in two days

सोनाली फोगाट का आखिरी गाना सुपरहिट, दो दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज…

सोनाली फोगाट का आखिरी गाना सुपरहिट, दो दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज : Sonali Phogat's last song superhit, got so many million views in two days

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:13 am IST

मुंबई । सोनाली फोगाट का आखिरी गाना ” छोरी का नाम ” रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही सोशल मीडिया में ये गाना खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे है। गाने में सोनाली फोगाट का स्टाइल लोगों को भा रहा है। ” छोरी का नाम ” को अब तक यूट्यूब में 1,158,664 बार देखा जा चुका है। गाने को एक साथ अमेजॉन म्यूजिक, हंगामा और यूट्यूब में रिलीज किया गया है। 2:52 मिनट के इस गाने में शुरुआत में 34 सेकेंड का एक वॉयस ओवर चलता है, जिसमें कहा गया है कि सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं रहीं। हमारे बीच हैं उनकी कुछ यादें, कुछ गीत। कभी सोचा नहीं था कि यह उनका आखिरी गीत साबित होगा। सबकी प्यारी, बेबाक, चहेती सोनाली का यह आखिरी गीत उनको श्रद्धांजलि है।

यह भी पढ़े :  ये है 90 के दशक की सबसे बोल्ड अभिनेत्री, जिसने टॉपलेस होकर उड़ा दिए थे सबके होश… 

गाने का निर्देशन साहिल संधू ने किया है। सिंगर नोनू राणा ने इस गाने को आवाज दिया है। वहीं नाती सिहाग ने इसके लिरिक्स लिखे है जबकि म्यूजिक डी गौड़ ने दिए है। गाने में रमेश चहल का वॉयस ओवर भी हमे सुनने को मिलता है। गाने को हुक्म इक्का ग्रुप के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इस गाने को लेकर सोनाली फोगाट के भाई ने कहा मुझे इस गाने के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हुकम का इक्का नामक ग्रुप में सोनाली काम करती थीं। वे कब किस गाने, फिल्म की शूटिंग पर हैं, यह हमें नहीं पता होता था।