mamta kulkarni have nude photoshoot , had to go to jail

ये है 90 के दशक की सबसे बोल्ड अभिनेत्री, जिसने टॉपलेस होकर उड़ा दिए थे सबके होश…

ये है 90 के दशक की सबसे बोल्ड अभिनेत्री, जिसने टॉपलेस होकर उड़ा दिए थे सबके होश : mamta kulkarni have nude photoshoot , had to go to jail

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:09 am IST

मुंबई ।  mamta kulkarni have nude photoshoot  ममता कुलकर्णी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थी। उनकी फिल्में जब भी बॉक्स ऑफिस में आती एक अलग लेवल का हाईप देखने को मिलता था लेकिन साल 2000 के बाद ममता फिल्मों से लगभग गायब हो गई। उन्होंने ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी संग शादी की और देश छोड़ दिया था। इसी के साथ ममता ने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया। ममता कुलकर्णी जिस समय स्टारडम के चरम पर थीं, उसी दौरान उनका नाम अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ा और इसके बाद उनका करियर बर्बाद होता चला गया।

यह भी पढ़े :  फिल्म समीक्षको की खैर नहीं ! खराब रेटिंग देने वाले critics को मौत के घाट उतार रहे सलमान… 

ममता के फैंस आज भी उन्हें नहीं भूले। बीते दिनों रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराके सबको चौंका दिया था। आज हम आपको ममता कुलकर्णी के उस फोटोशूट के बारें में बताएंगे। जिसने उन्हें जेल तक पहुंचा दिया था। ममता को पब्लिक ने खूब क्रिटिसाइज किया और उनका घर से निकलना मुश्किल कर दिया। 90 के दशक में जहां दर्शक और फिल्मी कलाकार बोल्ड फोटोज और इंटीमेट सीन्स से बचते थे। वहीं दूसरी ओर ममता कुलकर्णी ने एक मैग्जीन के लिए टॉपलेस होकर फोटो खिचाए। जिसके कारण उन्हें जेल तक जाना पड़ा था।

 

अदाकारा ममता कुलकर्णी ने टॉपलेस फोटोशूट कराने से पहले यह शर्त रखी थी कि अगर उन्हें तस्वीरें पसंद आएंगी तो ही वो लोगों के बीच सामने आएंगी। फोटोशूट के बाद ममता ने हरी झंडी दी और तस्वीरों ने लोगों के बीच तहलका मचा दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक