This actress, who is coming to the theaters again, will be seen

सिनेमाघरों में फिर धूम मचाने आ रही ये एक्ट्रेस, इस बार अलग किरदार में आएंगी नजर

This actress, who is coming to the theaters again, will be seen in a different character this time

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:23 am IST

different character this time:मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में काम करती नज़र आएंगी। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कही एक्साइटेड है क्योकि इस फिल्म में सारा स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने जा रही है। इस फिल्म में सारा अपने किरदार को लेकर काफी खुश है। मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर की कम्पनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही है।

यह भी पढ़े: ‘BJP के 10 विधायक कांग्रेस के राजनीतिक सहयोगी’, वे नहीं चाहते वापस सत्ता मिले’… संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का आरोप

स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी सारा

different character this time: इस फिल्म में सारा स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के किरदार में दिखेंगी। बता दें कि उषा मेहता ने 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन में काफी अहम भूमिका निभाई थी जहां वो अंडरग्राउंड रेडियो चैनल चलाती थीं। इस रेडियो पर वो जानकारी और खबरें शेयर होती थीं। जिस पर भारत की ब्रिटिश सरकार ने पाबंदी लगा रखी थी. 1998 में उषा मेहता को भारत सरकार ने पद्म विभूषण से सम्मानित किया था।

यह भी पढ़े: ये हैं भारत के पांच सबसे नामी उद्योगपति, फोर्ब्स के अनुसार इतना है इनका नेट वर्थ

सितंबर में फिल्म की शूटिंग होगी शुरू

different character this time: सारा पहली बार स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने जा रही हैं। वही सारा अपने किरदार को लेकर काफी सीरियस है और इसके लिए वो पूरी तरह से तैयारी में जुट चुकी हैं। इस फिल्म को कानन अय्यर डायरेक्ट करने जा रहे हैं। सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। वही फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि शूट शुरू होते ही करण इसकी अनाउंसमेंट कर सकते हैं।