Vicky Kaushal's film will be more dangerous than 'Uri the Surgical Strike'

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ से भी खतरनाक होगी विक्की कौशल की ये फिल्म, मोशन पोस्टर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Vicky Kaushal's film will be more dangerous than 'Uri the Surgical Strike', you will get goosebumps after seeing the motion poster

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:59 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कौशल, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म में युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़े :  दायित्व निर्वहन में लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई, नर्स निलंबित, इलाज में कमी के चलते नवाजत की गई जान… 

कौशल ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा की। फिल्म की पटकथा की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘तो हम चले…तैयारी शुरू! सैम बहादुर, मेघनागुलजार, आरएसवीपी मूवीज।” मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के प्रमुख थे, और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले भारतीय सेना के पहले अधिकारी थे।

यह भी पढ़े : हो गया ऐलान… यशवंत सिन्हा बने राष्ट्रपति उम्मीदवार, 19 दलों ने दी सहमति 

‘राज़ी’ के बाद गुलज़ार और कौशल दूसरी बार ‘सैम बहादुर’ फिल्म में साथ काम करेंगे। ‘राज़ी’ की पटकथा लिखने वाली भवानी अय्यर ने गुलज़ार और शांतनु श्रीवास्तव (बधाई हो!) के साथ ‘सैम बहादुर’ की पटकथा लिखी है। इस फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू की भूमिका निभाएंगी। साथ ही अभिनेत्री फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक ‘सैम बहादुर’ की रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers