You are also going to see 'Brahmastra', then read this news, after leaving

आप भी देखने वाले हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ तो पढ़े ये खबर, थियेटर से निकलने के बाद दर्शकों ने कही ये बात

You are also going to see 'Brahmastra', then read this news, after leaving the theater, the audience said this

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:28 am IST

audience said this FOR FILM Brahmastra: मुंबई : फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई थी। वही इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरी टीम ने कोई कसार नहीं छोड़ी थी। इसके बाद भी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगों पर जादू नहीं चला। हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। 400 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनाई गई इस फिल्म को लेकर लोगों का रिव्यू कुछ खास नहीं है।

यह भी पढ़े: श्रीलंका के पूर्व वित्त मंत्री बासिल राजपक्षे अमेरिका रवाना : रिपोर्ट

लोगों पर नहीं चला फिल्म का जादू

audience said this FOR FILM Brahmastra: इस फिल्म का फर्स्ट शो देखने के बाद जब लोग बाहर आए तो उनका कहना था की इससे ज्यादा बकवास फिल्म नहीं देखीं। तो वही कई लोग ने इसे कार्टून फिल्म करार दे रहा। इसके साथ ही कोई लोग इस फिल्म को नागिन सीरियल्स से भी घटिया बता रहे है। फिल्म के रिव्यूज इतने खराब आ रहे कि उसे लोग 5 में से एक या दो तक रेट कर रहे हैं। वही कुछ समीक्षाएं ऐसी भी हैं, जिसमें फिल्म को 5 में से 4.5 तक रेट किया गया है।

यह भी पढ़े:लद्दाख में सैनिकों का पीछे हटना ‘सकारात्मक संकेत’: चीन

फिल्म को नहीं मिल रहा अच्छा रिव्यू

audience said this FOR FILM Brahmastra: वही इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को भी ज्यादा पसंद नहीं किया गया। ऑडियंस का कहना कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट कमजोर होने की वजह से इस फिल्म के किरदार उभर ही नहीं पाए। हालांकि कई दर्शकों को फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो पसंद आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण आदि कलाकार इस फिल्म का हिस्सा थे। इसके बाद भी ये फिल्म लोगों को खुश नहीं कर पाए। अब देखन ये है की ये फिल्म आने वाले वक़्त में कितना अपना जादू चला पती है। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।