#IBC24MindSummit

#IBC24MindSummit: ‘मेरे पास विजन और मिशन दोनों हैं…छत्तीसगढ़ की जनता जरूर देगी बहुमत’ अमित जोगी ने IBC24 के मंच से किया दावा

#IBC24MindSummit: 'मेरे पास विजन और मिशन दोनों हैं...छत्तीसगढ़ की जनता जरूर देगी बहुमत' अमित जोगी ने IBC24 के मंच से किया दावा

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 06:05 PM IST, Published Date : September 30, 2023/6:05 pm IST

रायपुर। #IBC24MindSummit IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रमुख अरुण साव भी शामिल हुए है। आईबीसी की तरफ से राज्य से जुड़े ज्वलंत मुद्दे पर सवाल-जवाब जारी है। भाजपा चीफ जहाँ भाजपा के 15 सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों पर जवाब दे रहे है तो बदली हुई सरकार के कामकाज पर भी चर्चा आकर रहे है।

Read More: Gwalior Crime News: ग्वालियर में ऑटो चालक की गुंडई, मामूली बात पर बाइक सवार को पीटा 

#IBC24MindSummit IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में जेसीसीजे के प्रमुख अमित जोगी शामिल हुए है। इस दौरान अमित जोगी ने IBC24 से सीधा संवाद किया।

Read More: Sunny Leone Reached Bhopal: भोपाल पहुंची सनी लियोन, एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस की लगी भीड़…. देखें वीडियो 

‘मेरे पास विजन और मिशन दोनों हैं…छत्तीसगढ़ की जनता जरूर देगी बहुमत’

IBC24 से बात करते हुए अमित जोगी ने कहा कि मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मुझे न तो किंग मेकर बनना है, न किंग बनना है..मुझे प्रदेश की जनता को किंग बनाना है और राजनीतिक में मुल भूत परिवर्तन की जरूरत है। पर मेरी पार्टी भारत की पहली पार्टी है। जो कभी घोषणा पत्र लेकर नहीं आती। मैं सौ रुपए के एक स्टांप पेपर पर मैंने एक शपथ पत्र लिखकर दिया है। मैं न कांग्रेस से लड़ रहा हूं न बीजेपी से लड़ रहा हूं। मैं एक गरीबी से लड़ रहा हूं। दस कदम गरीबी खत्म। मैं अगर ये नहीं करता तो मतदाता का ये ​अधिकार है कि वो मुझे कोर्ट में ले जा सकता है। मेरे उपर मुकदमा कर सकता है दो साल की सजा तक दिला सकता है। पर मुझे पूरा विश्वास है कि ये जो दस चीजे मैंने बोली है। या तो पांच साल में ये गरीबी खत्म होगी यो जोगी खत्म होगीं। जानें अमित जोगी ने औेर क्या कहा।

 

 
Flowers