#IBC24MindSummit
LIVE NOW

#IBC24MindSummit Live: सीएम बघेल ने हर सवाल के बेवाकी से दिए जवाब, IBC24 के मंच से केंद्र से लेकर राज्य सरकार के लिए कही ये बात

#IBC24MindSummit Live: सीएम बघेल ने हर सवाल के बेवाकी से दिए जवाब, IBC24 के मंच से केंद्र से लेकर राज्य सरकार के लिए कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 08:08 PM IST, Published Date : September 30, 2023/8:00 am IST

रायपुर : #IBC24MindSummit : छत्तीसगढ़. मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC24 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा है।

IBC24 Mind Summit कार्यक्रम में 23 का किंग मेकर कौन सेशन में जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी, कोमल हूपेन्डी प्रदेश अध्यक्ष आप, अरविंद नेताम सर्व आदिवासी समाज और विधायक इंदु बंजारे जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए उपस्थित हुए है। इस दौरान IBC24 के एंकर ने विधायक इंदु बंजारे से प्रदेश में महिलाओं की स्थिति को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए विधायक बंजारे ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा – देश में अगर महिलाओं की सबसे बदतर स्थिति कहीं है तो वो छत्तीसगढ़ में’ हैं। प्रदेश कानून व्यवस्था बेहद लचर है।

PM Modi Visit CG Bilaspur : पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले हैं। छत्तीसगढ़ अब कांग्रेस को हटाने और भाजपा को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूरा प्रदेश कुशासन से त्रस्त है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के सामर्थ्य को समझा। अटल जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। साथ ही कहा कि गरीब के साथ अन्याय कांग्रेस के अलावा किसी ने नहीं किया। हमने गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की। कोई भी परिवार ऐसा ना हो जिसका चूल्हा कोरोनाकाल में ना जले। इसलिए मोदी ने अन्न के भंडार खोल दिए। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाषण पर विराम लगाते हुए अभिवादन के साथ मंच से उतरे और अब वे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे।

PM Modi In Chhattisgarh Live Update :  बिलासपुर के साइंस कॉलेज हेलीपेड में उतरा पीएम मोदी हेलीकाप्टर। यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी पब्लिक कॉरिडोर से लोगों का अभिवादन करते मंच की तरफ आगे बढ़े। जहां उनका पारंपरिक नृत्य और पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराध,नक्सल, धर्मांतरण और भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। भूपेश सरकार के कारण गांव, गरीब, किसान, मजदूर जनता को लाभ नहीं मिल पा रहा है।

#IBC24MindSummit रायपुर: छत्तीसगढ़.मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC2424 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC2424 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

छत्तीसगढ़ियावाद सिर्फ दिखावा

भाजपा प्रमुख अरुण साओ ने कहा कि भूपेश सरकार का छत्तीसगढ़िया वाद सिर्फ एक दिखावा है और कुछ नहीं। आज इस सर्कार में सबसे ज्यादा कोई परेशान है तो वह छत्तीसगढ़िया ही है। उन्हें न ही आवास मिल रहा है और न हे सरकारी योजनाओं का लाभ। भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। सरकार ने अपने वादे भी पूरे नहीं किये ऐसे में मौजूदा राज्य की सरकार से न सिर्फ छत्तीसगढ़िया परेशान है बल्कि हर वर्ग खुद को ठगा महसूस कर रहा है।

Read More: #IBC24MindSummit: ‘भूपेश बघेल तोड़ेंगे लालू के भ्रष्ट्राचार का रिकॉर्ड’, रमन सिंह का गंभीर आरोप… 

#IBC24MindSummit:रायपुर। छत्तीसगढ़.मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल आईबीसी24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में आईबीसी24 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। आईबीसी24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

आईबीसी24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू करा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को आईबीसी24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम की शुरूआत में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से भी बीजेपी के एजेंडे पर सीधी बात की गई।

पूर्व सीएम रमन सिंह से यह पूछा गया कि बीजेपी जीती तो प्रदेश में क्या काम करेगी? तो पूर्व सीएम ने कहा कि पहला तो हम गरीबों को आवास देने का काम करेंगे, दूसरा प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार पर नकेल कसते हुए भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेंगे, तीसरा प्रदेश भर रुके हुए विकास को गति देंगे जो कि पिछले 5 सालों में रुक गया है और चौथा हम प्रदेश में एक ईमानदार सरकार देंगे जिस पर न भ्रष्टाचार का कलंक होगा और न ही वर्तमान सरकार जैसे घोटालों की आरोपी होगी। आप देखें ये वीडियो

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक