These actors congratulated PM Modi for G20 summit

G20 Summit 2023 : जी20 समिट को लेकर इन अभिनेताओं ने दी PM मोदी को बधाई, सोशल मीडियो के माध्यम से लिखी ये बात

These actors congratulated PM Modi for G20 summit: फिल्मी हस्तियों ने जी20 की सफल अध्यक्षता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 10:11 PM IST, Published Date : September 11, 2023/9:32 pm IST

These actors congratulated PM Modi for G20 summit : मुंबई। अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने भारत की जी20 की सफल अध्यक्षता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि यह अवसर प्रत्येक भारतीय के लिए ‘सम्मान और गौरव’ का क्षण है। जी20 शिखर सम्मेलन का रविवार को समापन हो गया। उभरती और विकसित अर्थव्यवस्थाओं के समूह ने सर्वसम्मति से ‘नयी दिल्ली लीडर्स समिट डिक्लेरेशन’ को अपनाया और अफ्रीकी संघ को जी20 समूह के स्थायी सदस्य के रूप में शामिल किया।

read more :Mauritius PM visit to Varanasi : दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे मॉरीशस के प्रधानमंत्री, दशाश्वमेध घाट पर किया अपने ससुर का पिंडदान, देखें ये पूरी रिपोर्ट 

 

These actors congratulated PM Modi for G20 summit : अमिताभ बच्चन ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, भारत का गर्व, यह दुनिया के सामने एक लंबी छलांग है। भारत माता की जय। शाहरुख ने जी20 के विषय- ‘वसुधैव कुटुम्बकम्- एक पृथ्वी, एक कुटुम्ब, एक भविष्य’ का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत एकजुट होकर समृद्ध होगा।

 

 

शाहरुख खान ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘ जी20 की सफल अध्यक्षता और विश्व के लोगों के बेहतर भविष्य के वास्ते विभिन्न देशों के बीच एकता पर जोर देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बधाई। इसने हर भारतीय के दिल को गर्व और सम्मान की भावना से भर दिया है। महोदय, आपके नेतृत्व में हम अलग-थलग रहकर नहीं, बल्कि एकजुट होकर समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक कुटुम्ब, एक भविष्य।

 

अभिनेता अक्षय कुमार ने भी जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘ ‘एक पृथ्वी, एक कुटुम्ब, एक भविष्य’ विषय ऐतिहासिक जी20 शिखर सम्मेलन आयोजित करने का कितना शानदार तरीका है। भारत के नेतृत्व ने साबित कर दिया है कि वसुधैव कुटुम्बकम ही नयी विश्व व्यवस्था की वास्तविकता है। गौरवान्वित भारतीयों के रूप में, आज हमारा सिर ऊंचा है। धन्यवाद मोदी जी… उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमें दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराया। जय हिंद, जय भारत।

 

अभिनेता अजय देवगन ने जी20 शिखर सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री और अन्य सभी लोगों को बधाई दी। अजय देवगन ने लिखा,  विशेष रूप से हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, आपका नेतृत्व एक पृथ्वी, एक कुटुम्ब, एक भविष्य के संदेश को एक साथ लाने का एक अनिवार्य हिस्सा था और रहेगा।

 

इसके अलावा अभिनेता अनिल कपूर और संजय दत्त ने भी जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

IBC24 मध्य प्रदेश (सर्वे फॉर्म)

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)