बुजुर्ग महिला को कार चालक ने 50 मीटर तक घसीटा, मौके पर हुई महिला की मौत |

बुजुर्ग महिला को कार चालक ने 50 मीटर तक घसीटा, मौके पर हुई महिला की मौत

woman dies after being dragged 50 meters from car: उन्होंने बताया कि महिला के पति जय कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी अपनी बेटी को विदा कर घर लौट रही थीं, तभी एक तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : March 10, 2023/9:44 pm IST

Elderly woman dies after being dragged 50 meters from car : अंबाला(हरियाणा), 10 मार्च। अंबाला-चंडीगढ़ राजमार्ग पर शुक्रवार को एक कार द्वारा करीब 50 मीटर घसीटे जाने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना बलदेव नगर चौक के पास हुई और लक्ष्मी देवी (63) नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

read more:  Big News: यहां के पूर्व सीएम के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी, अब नहीं भाग पाएंगे विदेश

Elderly woman dies after being dragged 50 meters from car : उन्होंने बताया कि महिला के पति जय कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी अपनी बेटी को विदा कर घर लौट रही थीं, तभी एक तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

पुलिस के मुताबिक, महिला कार पर गिर गई और उसके कपड़े वाहन में फंस गये। कुमार ने शिकायत में आरोप लगाया है कि चालक कार रोकने के बजाय लक्ष्मी को वाहन से करीब 50 मीटर तक घसीट कर ले गया।

read more: छत्तीसगढ़: शारीरिक संबंध बनाते समय पत्नी की मौत, ​मना करने के बाद भी पति ने की जबरदस्ती, पहुंचा जेल 

पुलिस ने बताया कि लोगों के मौके पर एकत्र होना शुरू होने पर आरोपी वाहन छोड़ कर भाग गया। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में अज्ञात चालक के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। कार जब्त कर ली गई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 
Flowers