Haryana IPS Transfer List 2023: Transferred 48 IPS Officers

Haryana IPS Transfer List 2023: देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 40 से अधिक अधिकारियों का तबादला, बदले गए इन जिलों के SP

Haryana IPS Transfer List 2023: देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 40 से अधिक अधिकारियों का तबादला! Haryana IPS Transfer List 2023

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 11:01 AM IST, Published Date : April 4, 2023/10:30 am IST

चंडीगढ़: Haryana IPS Transfer List 2023 हरियाणा सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए सोमवार को पुलिस अधीक्षक (एसपी) समेत कई वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला कर दिया। सरकार ने तत्काल प्रभाव से भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) और हरियाणा पुलिस सेवा के 48 अधिकारियों के पदस्थापन एवं स्थानांतरण के आदेश जारी किए हैं।

Read More: जान की दुश्मन बनी दो इंच जमीन, युवक ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, अपराधी की तलाश में जुटी पुलिस 

Haryana IPS Transfer List 2023 एक आधिकारिक बयान के मुताबिक आईपीएस अधिकारी अभिषेक जोरवाल को कैथल का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। वहीं, वीरेंद्र विज को गुरुग्राम के डीसीपी/ट्रैफिक, और दीपक गहलावत को गुरुग्राम के डीसीपी (मुख्यालय) में स्थानांतरित किया गया है।

Read More: फिर शुरू हुआ कोरोना से मौत का सिलसिला, राजधानी में एक ही दिन में थम गई इतने संक्रमितों की सांसें, मिले सैकड़ों नए मरीज

इसके अलावा हिमांशु गर्ग को रोहतक का एसपी बनाया गया है। जबकि गंगा राम पुनिया को हरियाणा महिला पुलिस बटालियन के कमांडेंट के अतिरिक्त प्रभार के साथ एसपी के रूप में हिसार स्थानांतरित किया गया है।

Read More: ये हैं भारत के सबसे अमीर मंदिर, एक दिन में आता है इतना दान 

Image

Image