बारात के साथ इंतजार करता रहा दूल्हा, ब्यूटी पार्लर गई दुलहन की जगह आई ऐसी खबर...देखें |

बारात के साथ इंतजार करता रहा दूल्हा, ब्यूटी पार्लर गई दुलहन की जगह आई ऐसी खबर…देखें

bride ran away with lover: दूल्हा अपनी दुलहन को लेने के लिए बरात लेकर ससुराल में पहुंचा। घंटों बीत गए लेकिन ससुराल वाले बरात का स्वागत करने ही नहीं आए। बाद में पता चला कि दुलहन जो कि ब्यूटी पार्लर गई थी वह वहीं से प्रेमी संग फरार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 01:24 PM IST, Published Date : April 24, 2024/12:47 pm IST

Haryana yamunanagar bride ran away with lover गुरुग्राम: हरियाणा के यमुनानगर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां पर दुलहन ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी और यहीं से फरार हो गई। आरोप है कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। इधर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा और उसके रिश्तेदार गेस्ट हाउस में इंतजार करते रह गए।

शादी के लिए दूल्हे के मन में लड्डू फूट रहे थे, खुशी में घर को रंग बिरंगी लाइटों से सजाया गया था। रात को डीजे भी देर रात तक बजता रहा, जिसमें रिश्तेदारों के साथ दूल्हा भी खूब नाचे। अगले दिन सिर पर सेहरा बांधकर और शेरवानी पहन कर दूल्हा अपनी दुलहन को लेने के लिए बरात लेकर ससुराल में पहुंचा। घंटों बीत गए लेकिन ससुराल वाले बरात का स्वागत करने ही नहीं आए। बाद में पता चला कि दुलहन जो कि ब्यूटी पार्लर गई थी वह वहीं से प्रेमी संग फरार हो गई।

पुलिस को दी गई सूचना

Haryana yamunanagar bride ran away with lover  दुलहन के पिता ने थाना साढौरा पुलिस को दी शिकायत दी। लिखित शिकायत में उन्होंने बताया कि 23 साल की उसकी सबसे बड़ी बेटी की शादी एक अन्य गांव में युवक के साथ तय हुई थी। दुलहन अपनी छोटी बहन के साथ रिश्तेदार की कार में सवार होकर ब्यूटी पार्लर पर गई थी। इसके लिए ब्यूटी पार्लर संचालिका से पहले ही बात कर रखी थी। दुलहन व उसकी बहन को ब्यूटी पार्लर पर छोड़कर रिश्तेदार अपनी कार को ठीक करवाने के लिए मैकेनिक के पास चला गया। इसी दौरान करीब साढ़े 10 बजे दुलहन बाजार में दुकान से कुछ सामान लाने की बात कह कर निकल गई। वह कह कर गई थी थोड़ी देर में आ रही है। परंतु दुलहन वापस नहीं लौटी। दुलहन का मोबाइल भी बंद हो गया। उधर घर पर दुलहन के लौटने का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उधर दोपहर को दूल्हा भी बरात लेकर गांव में पहुंच गया था।

वापस लौटार तो नहीं मिली दुलहन

जब उसका रिश्तेदार कार ठीक करवा कर ब्यूटी पार्लर पर पहुंचा। उसने ब्यूटी पार्लर की संचालिका से पूछा कि दुलहन को तैयार होने में कितना समय लगेगा। जहां उसे बताया गया कि दुलहन तो उसी समय बाजार चली गई थी लेकिन वापस नहीं आयी। फिर एक के बाद एक परिवार के सभी पार्लर पहुंचने लगे। बाजार में उसकी तलाश हुई लेकिन दुलहन का पता नहीं चला। जब दूल्हे को यह बात पता चली तो वह भी हैरान रह गया। रिश्तेदारों ने भी बारात से कुछ समय इंतजार करने को कहा, आखिरकार उसे बिना दुलहन के ही लौटना पड़ा। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दुलहन की तलाश शुरू कर दी है।

read more:  इनहेरीटैंस टैक्स को लेकर जमकर बरसे मोदी, कहा ‘कांग्रेस महिलाओं का मंगलसूत्र और बच्चों की संपत्ति छीनना चाहती है’ 

read more: PM MODI LIVE SPEECH: अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे पीएम मोदी…यहां देखें लाइव स्पीच