Eating in the south leads to premature death

अकाल मृत्यु को निमंत्रण देता है इस दिशा में बैठकर भोजन करना, जानें खाना खाने की सही दिशा…

Eating in the south leads to premature death दक्षिण दिशा में मुंह करके खाना खाना, आपको अकाल मृत्यु की ओर ले जाता है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 10:02 PM IST, Published Date : April 29, 2023/10:02 pm IST

Eating in the south leads to premature death: वास्तु शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसमें व्यक्ति के मान-सम्मान,सफलता, धन लाभ के विभिन्न उपाय बताए गए हैं। जिनका पालन करके व्यक्ति हर एक चीज को पा सकते हैं। ऐसे ही वास्तु शास्त्र में खाने को लेकर भी कई नियम बताए गए हैं। इन नियमों के अनुसार, अगर व्यक्ति सही दिशा में मुख करके भोजन करें, तो उसका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसके साथ अकाल मृत्यु का भय भी खत्म हो जाएगा और आयु में वृद्धि होगी। जानिए वास्तु शास्त्र के अनुसार, किस दिशा की ओर मुख करके भोजन करना शुभ होगा।

Read more: इन राशि वालों पर रहती है सूर्य देव की विशेष कृपा, धन लाभ के बन रहे प्रबल योग, चमक जाएगी किस्मत 

अकाल मृत्यु को बुलावा देता है इस दिशा में खाना खाना

दक्षिण दिशा में मुंह करके खाना खाना, आपको अकाल मृत्यु की ओर ले जाता है। दरअसल, माना जाता है कि ये दिशा मरे हुए लोगों की है और इस दिशा में ऐसी ही एनर्जी रहती है। जब आप इस दिशा में खाना खाते हैं तो ये नकारात्मक एनर्जी आपके खाने में मिल जाती है या फिर आपके खाने का एक भाग इन्हें भी जाने लगता है। फिर लगातार ये काम करना इनके साथ संपर्क बढ़ाता है और मृत्यु की दिशा एक्टिवेट हो जाती है और आप या आपका कोई खास अचानक से अकाल मृत्यु की ओर जाता है।

खाने की सही दिशा

खाने की सही दिशा है पूर्व। दरअसल, इस दिशा में खाना मानसिक तनाव को दूर करता है और आपके पाचन क्रिया को सही करता है। इसके अलावा इस दिशा में खाना खाने से आप हेल्दी रहते हैं। इतना ही नहीं इस दिशा में खाना खाने से आपके माता-पिता की भी सेहत अच्छी रहती है।

Read more: Jio, Airtel और Vi का शानदार प्लान, 300 रुपए से कम में मिल रहा अनलिमिटेड 5G डेटा, अभी करें रीचार्ज

Eating in the south leads to premature death: इसके अलावा, उत्तर दिशा में खाना खाना भी आपकी सेहत के लिए फायदेमंद है। अगर धन, विद्या और आध्यात्मिक शक्ति चाहिए तो उत्तर दिशा की ओर मुंह करके खाना चाहिए। इसके अलावा, इस दिशा में खाना खाने से आप सेहतमंद भी रहते हैं। तो, इन तमाम कारणों से आपको दक्षिण दिशा में खाना खाने से बचना चाहिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers