लेटर में लिखे थे 4 नाम, 3 का किया कत्ल, पत्नी के साथ बेटी को भी उतारा मौत के घाट |4 names were written in the letter, 3 were murderedDaughter was also put to death along with wife

लेटर में लिखे थे 4 नाम, 3 का किया कत्ल, पत्नी के साथ बेटी को भी उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 23, 2021/9:39 pm IST

बलरामपुर।  जिले के वाड्रफनगर में हत्या की एक ऐसी वारदात हुई है जिससे पूरा इलाका दहल उठा है । आरोपी ने एक युवती की नग्न अवस्था में सिर काटकर उसके लाश को कमरे में बंद कर दिया है, आरोपी ने एक लेटर भी छोड़ा था, जिसमें उसने कहा है कि वह चार और लोगों की हत्या करेगा। मामले में पुलिस  लेटर के आधार पर विवेचना में जुटी थी।

पुलिस ने इस मामले से पर्दा हटा दिया है। छत्रपति वर्मा नाम के शख्स ने इन तीनों हत्याओं की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने युवती की हत्या कर  एक लेटर भी छोड़ा था, जिसमें उसने 4 और लोगों की हत्या करने की बात कही थी। आरोपी ने लेटर में अपने पिता, ससुर, साढ़ू और पत्नी की हत्या की बात लिखी है और उनके नाम भी लिखे थे। आरोपी ने बेटी की हत्या करने का नाम तो नहीं लिखा था लेकिन उसे भी मार दिया है।

Read More News: राज कुंद्रा केस पर कंगना का गजब का रिएक्शन.. बोलीं- सामने लाऊंगी बॉलीवुड की सच्चाई

बता दें कि नगर पंचायत वाड्रफनगर के वार्ड क्रमांक 12 में शुक्रवार को एक कमरे में पड़ोसियों ने जब 4 दिन से कमरे को बंद देखा, इस कमरे से तेज बदबू भी आ रही थी। कमरे से आ रही गंध से पड़ोसियों का जीना मुहाल हो रहा था। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,सूचना मिलने के बाद एसडीओपी दुर्गेश जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए ।

दरअसल कमरे के अंदर एक युवती की नग्न अवस्था मे सिर कटी हुई लाश पड़ी हुई थी । लाश सड़ चुकी थी। पुलिस ने जांच में उसे लाश के पास एक लेटर भी मिला था। यह लेटर आरोपी का था,आरोपी ने उस लेटर में बकायदा नाम लिखकर चार और लोगों की हत्या करने की बात कही थी। वहीं सोनहत गांव में आरोपी ने 2 और लोगों की हत्या कर दी है। अपने पैतृक निवास में पत्नी और बच्ची की हत्या की है। पुलिस की दबिश में बड़ा खुलासा है। आरोपी छत्रपति वर्मा फरार है। वाड्रफनगर नगर पुलिस जांच में जुटी है।

पढ़ें- डिनर डिप्लोमेसी, सरोज पांडेय के दिल्ली निवास में जुटे छत्तीसगढ़ के सभी बीजेपी सांसद 

पुलिस की विवेचना में पता चला कि यह मकान किराए में लिया गया था और पिछले डेढ़ साल से सोनहत का छत्रपति वर्मा नाम का शख्स रहता था, लेकिन यह युवती कौन है इसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस की टीम आसपास के इलाकों में पतासाजी कर रही है ।