Desi Girl Sexy Video: इस एक्ट्रेस ने सिजलिंग आउटफिट पहन देसी गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस |

Desi Girl Sexy Video: इस एक्ट्रेस ने सिजलिंग आउटफिट पहन देसी गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

Desi Girl Sexy Video: इस एक्ट्रेस ने सिजलिंग आउटफिट पहन देसी गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 12:47 PM IST, Published Date : April 11, 2024/12:46 pm IST

Desi Girl Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड मूव्ज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर बेबाकी से अपने हर लुक को शेयर करती हैं। अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपने हुस्न से आग लगाती रहती है।  शर्लिन हर अंदाज में बेबाकी से लोगों के सामने आती हैं। एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की बातें सामने आती रही हैं।

Read More: Tulsi Silawat Statement: मंत्री तुलसी सिलावट का बयान, कहा-‘BJP में आना चाहते हैं कांग्रेस के लोग’, MP की 29 सीटें जीतने का किया दावा…

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपका दिल धक-धक करने लगेगा। शर्लिन चोपड़ा ने सेक्सी ब्रालेट पहना है और ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खास अंदाज में संवारा है और ‘तुम तो धोखेबाज हो’ गाने में डांस करती नजर आ रही है। जिसने देखने के बाद उनके फैंस उनपर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

Read More: India-Israel Relations: इस महीने 6000 भारतीय जायेंगे इजरायल.. मोदी सरकार से हुआ बड़ा समझौता, नेतन्याहू खुद भेजेंगे प्लेन..

Desi Girl Sexy Video: वहीं एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की हॉटनेस ने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं और वे कमेंट कर तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@_sherlynchopra_)

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp