Baikunthpur Assembly Election 2023

बैकुंठपुर से IBC24 का जनकारवां, BJP या कांग्रेस किसका पलड़ा भारी, जानिए जनता का मूड…

बैकुंठपुर से IBC24 का जनकारवां, BJP या कांग्रेस किसका पलड़ा भारी : Jankarwan of IBC24 from Baikunthpur, who has upper hand BJP or Congress

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 09:29 PM IST, Published Date : June 1, 2023/9:29 pm IST

बैकुंठपुर। IBC24 का जनकारवां आज बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचा। जनकारवां में कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता के बीच जमकर बयानबाजी और गहमगहमी हुई। ढेर सारे मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़े : राष्ट्रीय रामायण महोत्सव के दूसरे दिन 8 राज्यों के रामायण दल देंगे प्रस्तुति, हंसराज रघुवंशी और लखबीर सिंह लक्खा के भजनों से सुरमयी होगी शाम

उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार ने मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर को नया जिला बनाया। उसका हम स्वागत करते है लेकिन जो असंतुलित बटवारा हुआ है। उसका हम विरोध करते है। इस चीज का लगभग सारे लोग विरोध कर रहे है। बचरापोड़ी किस जिले में शामिल किया जाए बैकुंठपुर या मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में। इसका निर्णय नहीं हो पा रहा है। जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है। तब से भ्रष्टाचार के मामले लगातार बढ़ रहे है। कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।

यह भी पढ़े : प्रदेश के इस विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला 

कांग्रेस ने रेत घोटाला, कोयला घोटाला, 2 हजार करोड़ का शराब घोटाला, 13 सौ करोड़ का गोठान घोटाला इसके अलावा ना जाने कितने घोटाले हुए। एक भी वादा कांग्रेस ने पूरा नहीं किया है। कांग्रेस ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी। मितानिनों को 5 हजार रुपए देने की बात कही थी। स्व सहायता समूह की महिलाओं का कर्ज माफ करने की बात कही थी। बुजुर्गो को एक हजार पेंशन देने का वायदा भी कांग्रेस सरकार ने किया था लेकिन सत्ता पाने के बाद इन्होंने एक भी काम नहीं किया।

 
Flowers