Shashank Singh Video: जीत के बाद शशांक सिंह ने शाहरुख खान के सामने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Shashank Singh Video

Shashank Singh Video: जीत के बाद शशांक सिंह ने शाहरुख खान के सामने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shashank Singh Video: जीत के बाद शशांक सिंह ने शाहरुख खान के सामने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : April 27, 2024/6:24 pm IST

नई दिल्ली: Shashank Singh Video पंजाब किंग्‍स ने शुक्रवार को इतिहास रच दिया है। पंजाब किंग्स ने 262 रन बनाकर मैच को जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने पंजाब किंग्स को 261 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके बाद 8 गेंद शेष रहते पंजाब किंग्स ने 262 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Read More: MP Crime : शराब के नशे में ऐसा काम करता था बाप, परेशान बेटी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम 

Shashank Singh Video इस मैच में जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह ने तहलका मचाया है। जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंद पर नाबाद 108 रन बनाए। वहीं शशांक सिंह ने 28 गेंद पर 68 रन ठोके जिसमें 8 छक्के और दो चौके शामिल थे। आपको बता दें कि इस मैच में पंजाब किंग्स ने तूफानी पारी ​खेली है। इस मैच में पहली बार ऐस हुआ कि दोनों टीमों के ओपनर ने पहली बार 50 रनों की पारी खेली है।

Read More: BJP 15th List Released : बीजेपी की 15वीं लिस्ट जारी! प्रमोद महाजन की बेटी का कटा टिकट, कसाब को फांसी दिलाने वाले वकील पर जताया भरोसा 

कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्‍स के बीच शुक्रवार को ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए आईपीएल 2024 के 42वें मैच में इतिहास रचा गया। दोनों टीमों ने कुल मिलाकर मैच में 42 छक्‍के जड़े जो कि पुरुषों के टी20 मैच में सबसे ज्‍यादा हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से पारी में कुल 18 जबकि पंजाब किंग्‍स की तरफ से 24 छक्‍के जड़े गए। पंजाब ने इस मैच में 24 छक्के की छड़ी लगाई है।

Read More: Odisha Vidhan Sabha Chunav 2024: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट

इस मैच की जीत के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शशांक सिंह ने जीत का जश्न मनाते हुए किंग खान को आइकॉनिक पोज किया। जिसका वीडियो पंजाब ​किंग्स ने शेयर किया है। पंजाब किंग्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “शशशश… शाआआआआआआआ… शशांकक्कक्क!” बैकग्राउंड में शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का संगीत बज रहा है और शशांक पोज मारकर कहते हैं, “थैंक यू ईडन गार्डन्स”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers