15 साल की लड़की ने सोशल मीडिया में पोस्ट की न्यूड सेल्फी, पता लगते ही माता-पिता को आया हार्ट अटैक | 15 year old girl posted nude selfie on social media

15 साल की लड़की ने सोशल मीडिया में पोस्ट की न्यूड सेल्फी, पता लगते ही माता-पिता को आया हार्ट अटैक

कोरोना काल में ऑनलाइन क्लासेस में मोबाइल के दुरुपयोग के कई गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। गुजरात (Gujarat) में एक ऐसे ही मामले में 15 वर्षीय लड़की को घरवालों ने ऑनलाइन क्लास के लिए मोबाइल दिया था,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:03 AM IST, Published Date : August 30, 2021/12:04 pm IST

अहमदाबाद। girl posted nude selfie : कोरोना काल में ऑनलाइन क्लासेस में मोबाइल के दुरुपयोग के कई गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। गुजरात (Gujarat) में एक ऐसे ही मामले में 15 वर्षीय लड़की को घरवालों ने ऑनलाइन क्लास के लिए मोबाइल दिया था, लेकिन वो फोन से अपनी न्यूड सेल्फीज लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगी। जब लड़की के पैरेंट्स को इसका पता चला तो उन्हें हर्ट अटैक आ गया।

ये भी पढ़ें :तूफान ‘नोरा’ के कारण मैक्सिको में एक व्यक्ति की मौत, सात लापता

girl posted nude selfie : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की अपनी न्यूड फोटोज ऑनलाइन पोस्ट के साथ अपनी कजिन्स को भी ऐसा करने के लिए उकसा रही थी, अपनी बेटी की इन हरकतों से परेशान उसके पैरेंट्स (Parents) ने 181 हेल्पलाइन को कॉलकर मदद मांगी, परिजनों ने हेल्पलाइन काउंसलर को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को ऑनलाइन क्लास (Online Class) के लिए मोबाइल और उसके लिए एक अलग कमरे की व्यवस्था भी की, ताकि वो बिना बाधा के पढ़ाई करे।

ये भी पढ़ें : झाझरिया और कथूनिया को रजत, सुंदर सिंह ने जीता कांस्य

पैरेंट्स ने हेल्पलाइन की मदद ली

पैरेंट्स ने बताया कि लड़की अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगी। इतना ही नहीं, वह अपने कजिन्स से उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करने और ऐसे फोटो पोस्ट करने के लिए भी कहती थी, माता-पिता को बेटी की करतूतों का पता रिश्तेदारों से चला, जिसकी वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। हालाकि इलाज के बाद दोनों ठीक हो गए, लेकिन लड़की ने फिर भी अपनी हरकतें बंद नहीं की तो पैरेंट्स ने हेल्पलाइन की मदद ली।

हेल्पलाइन काउंसलर्स ने लड़की को बुलाया और उसे समझाया कि वो साइबर क्राइम कर कर रही है, इसके बाद लड़की ने वादा किया कि अब वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल केवल अपने माता-पिता के सामने ही करेगी। लड़की ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया।