इस्तेमाल किए अंडरगारमेंट बेचकर एयर होस्टेस कमाने लगी सैलरी से ज्यादा पैसे, 3 लाख रुपए में बिकती है एक अंडर वियर, छोड़ दी नौकरी

इस्तेमाल किए अंडरगारमेंट बेचकर एयर होस्टेस कमाने लगी सैलरी से ज्यादा पैसे, 3 लाख रुपए में बिकती है एक अंडर वियर, छोड़ दी नौकरी

Edited By: , October 23, 2021 / 11:50 AM IST

ब्रिटेन। ब्रिटेन की एक पूर्व एयर होस्टेस ने बड़ा खुलासा किया है कि वह वह अपने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर को बेचकर इतना पैसा कमाने लगी कि वो अपनी एयर होस्टेस की पूर्णकालिक नौकरी छोड़ दी। 26 साल की एयर होस्टेस जैस्मीन पिंक ने कहा कि 12 घंटे की शिफ्ट और अपने सोने के समय में लगातार बदलाव के साथ वो सहज महसूस नहीं कर रही थी, इसके बाद उसने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर के लिए बाजार की खोज की जिसमें उसे सफलता मिली और दो साल बाद ही इतनी आमदनी होने लगी कि उन्हें अब नौकरी की जरूरत नहीं रही।

read more: भूतों के गेटअप में रात के वक्त सड़कों पर घूम रही थी युवती, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

जैस्मीन ने बताया कि इसके लिए उन्होंने खाली समय का उपयोग करते हुए अजीब सामग्री बनाने और इस्तेमाल की गई अवांछित वेबसाइट सोफिया ग्रे पर खरीदारों के साथ बात करने की कोशिश की, पूर्व एयर होस्टेस ने डेली स्टार को बताया, “मै एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड वेबसाइट के लिए काम करना शुरू किया जिससे मुझे कम समय में काफी पैसे मिलने लगे।

जैस्मीन ने कहा, “मैं अधिक पैसा बनाने के अन्य तरीकों को खोज रही थी जिस क्रम में मैं सोफिया ग्रे वेबसाइट तक पहुंच गई।“ जैस्मिन ने पहली बार एक महीने में 2,200 पाउंड यानी की 2,27,193 रुपये कमाया जब वह एक फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम कर रही थी, लेकिन अंडरवियर बेचने से वो एक झटके में 1500 पाउंड यानी 1,54,904 रुपये कमा लिए।

read more: बच्चे की चाहत में दंपति ने चढ़ाई महिला की बलि, CCTV में कैद हुई वारदात, तांत्रिक फरार 4 आरोपी गिरफ्तार

पूर्व एयर होस्टेस ने बताया की इसके बाद उनके यूज्ड अंडरवियर की डिमांड बढ़ती गई है और ग्राहक अधिक से अधिक पैसा देने के लिए भी तैयार हो गए, अब वह एक महीने में एक अंडरवियर बेचकर 3,000 पाउंड यानि 3 लाख रुपए लगभग कमा सकती है।