Naukar And Malkin Affair:

29 वर्षीय अमीर मालकिन ने धोबी से बुझाई शारीरिक प्यास, 15 साल बड़े पति से थी इसलिए नाराज

Naukar And Malkin Affair:: महिला के अनुसार शादी के 4 साल तक सब कुछ अच्छा था, उसने बताया कि उसके पति की उम्र उससे करीब 15 वर्ष ज्यादा है। तीन चार वर्ष बाद पति अपनी पत्नी की ओर ध्यान नहीं दे रहा था। जबकि वह महिला शारीरिक सुख प्राप्त करने पति से नजदीकियां बनाने का प्रयास करती

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 10:30 PM IST, Published Date : March 12, 2023/10:30 pm IST

Naukar And Malkin Affair: पति पत्नी का रिश्ता विश्वास का रिश्ता होता है, लेकिन कई बार इस विश्वास के रिश्ते में भी खटास आ जाती है, इसके पीछे कई शारीरिक और मानसिक, आर्थिक कारण होते है। आज की युवा पीढ़ी इन रिश्तों के महत्व को ताक पर रखकर कई बार गलत राश्ते पर निकल पड़ते हैं लेकिन जब उन्हे इस बात का एहसास होता है तो फिर उनके पास पश्चाताप के शिवा कुछ शेष नहीं रहता।

दरअसल, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शादीशुदा महिला अपने से 4 वर्ष से कम उम्र के युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। उस महिला का कहना है कि उसका पति उसको अनदेखा कर रहा था, उस पर ध्यान नहीं दे रहा था। समय और उम्र के अनुसार शारीरिक सुख प्राप्त करने के लिए वह एक धोबी की ओर आकर्षित हो गई और उसके साथ शारीरिक सुख प्राप्त करने में लिप्त हो गई।

महिला ने बताई ये कहानी

महिला के अनुसार शादी के 4 साल तक सब कुछ अच्छा था, उसने बताया कि उसके पति की उम्र उससे करीब 15 वर्ष ज्यादा है। तीन चार वर्ष बाद पति अपनी पत्नी की ओर ध्यान नहीं दे रहा था। जबकि वह महिला शारीरिक सुख प्राप्त करने पति से नजदीकियां बनाने का प्रयास करती, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाती थी। महिला का कहना है कि पति उस पर गुस्सा करते और दुदकार कर भगा देते थे।

read more: Naukar And Malkin Affair: शारीरिक सुख के लिए मालकिन ने 20 साल के नौकर को बनाया शिकार, बोली-थककर सो जाता था पति 

इस तरह हुआ धोबी से संपर्क

महिला ने बताया कि शारीरिक सुख पाने की प्रबल इच्छा उसके मन में जग रही थी, घर में धोबी कपड़े लेने आया करता था। वहीं वह जवान था, उसकी उम्र करीबन 20-22 वर्ष थी। महिला उसकी ओर आकर्षित होने लगी और एक दिन धोबी के आने के समय महिला दरवाजा खोल कर घर के अंदर थी। जैसे ही उसने दरवाजा खटखटाया महिला ने धोबी को अंदर आने के लिए कहा। जिस समय दोबी अंदर आया महिला कपड़े बदल रही थी।

महिला ने बताया कि वह धोबी को अपने नजदीक बुलाने के लिए कपड़े देने के लिए कहा। जैसे ही वह उसके नजदीक आया महिला ने धोबी का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों एक हो गए। इसके बाद यह काम काफी दिनों तक चलता रहा। महिला के अनुसार कुछ महीनों बाद धोबी उससे पैसों की मांग करने लगा। पहली बार छोटी रकम मांगता था, लेकिन बाद में वह बड़ी रकम मागने लगा, साथ में धमकी देने लगा कि अगर नहीं पैसे दोगी तो वह इस संबंध के बारे में उसके पति को बता देगा।

महिला की बढ़ी परेशानी

अब महिला पछतावा कर रही है उसे संयम का पालन करना चाहिए था। समय एक न एक दिन अवश्य ही पति-पत्नी को नजदीक ला देता। उसने बड़ी गलती की है। अब वह अपने पति विश्वास में लेकर आगे बढ़ने का संकल्प ले चुकी है और एक्सपर्ट से इस बारे में राय मांग रही है।

read more:  सोफिया अंसारी का ये सेक्सी वीडियो देख होगा पछतावा, जिसने नहीं देखा वह भी कर रहा पश्चाताप 

 
Flowers