‘इतनी महिलाओं से संबंध बनाया कि बीमार पड़ गया था ये मशहूर एक्टर’, गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद हुआ एग्रेसिव

'गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इतनी महिलाओं से संबंध बनाया कि बीमार पड़ गया', बायोग्राफी में मशहूर एक्टर का दावा

Edited By: , November 24, 2021 / 06:11 PM IST

नई दिल्ली, 24 नवंबर 2021: हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actor) विल स्मिथ (Will Smith) ने बायोग्राफी में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक समय था जब उन्होंने इतनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए। विल स्मिथ (53) की ये किताब इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसमें एक्टर ने अपनी यादें और अनुभव साझा किए हैं।

read more: सरकार ने दादरा-नगर हवेली, दमन-दीव में बिजली वितरण कारोबार के निजीकरण को मंजूरी दी
किताब में वे लिखते हैं “कि Melanie नाम की एक लड़की के साथ 16 साल की उम्र में रिलेशनशिप (Relationship) खत्म होने के बाद मैंने “बड़े पैमाने पर सेक्सुअल रिलेशन” बनाने की ओर रुख किया। ब्रेकअप मेरे लिए काफी असहनीय हो गया था, इसके बाद मैंने बहुत सारी महिलाओं से संबंध बनाने लगा। इसकी वजह से मुझमें Psychosomatic Disorder विकसित हो गया, सेक्स के बाद कई बार मुझे उल्टी होने लगती थी।”

ब्रेकअप के बाद के अनुभव के बारे में एक्टर ने लिखा, “मुझे राहत की सख्त जरूरत थी, क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती, मैंने शॉपिंग और बड़े पैमाने पर संबंध बनाने के उपचार का सहारा लिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

read more: दक्षिणी मुंबई में नकली नोट छापने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

स्मिथ कहते हैं जिस वक्त मैं पहली गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था, उस वक्त तक मेरे सिर्फ एक अन्य महिला से संबंध रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद ये पूरी तरह से बदल गया। अगले कुछ महीनों में मैंने इतनी सारी महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए कि एक समय मैं बीमार तक पड़ गया।

हालांकि, विल ने नोट किया कि ब्रेकअप के बाद गुस्से में ‘बड़े पैमाने पर संबंध’ बनाकर ठीक होने के उनके प्रयासों का कोई फायदा नहीं हुआ। इतने लोगों से संबंध बनाने के बाद भी उन्हें कोई मनचाही पार्टनर नहीं मिली।

read more: सरकार ने दादरा-नगर हवेली, दमन-दीव में बिजली वितरण कारोबार के निजीकरण को मंजूरी दी

बता दें कि विल शादीशुदा हैं, उन्होंने दो शादियां की हैं, विल ने जैडा पिंकेट स्मिथ से दूसरी शादी की थी, जो फिलहाल विल की पत्नी हैं। गौरतलब है कि स्मिथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी YouTube सीरीज ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ शॉकिंग खुलासे किए थे।

महिला को अपने बेटे के दोस्त से हो गया प्यार.. करीब 30 साल छोटे से कर ली शादी.. अब सेलिब्रेट कर रहे 12वीं सालगिरह