Bride adamant on celebrating honeymoon with boyfriend leaving husband

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ ही सुहागरात मनाने की जिद पर अड़ी दुल्हन, पति को नहीं आने दी नजदीक

bride did not make physical relation with her husband : शादी के बाद भी नवविवाहिता महिला ने अपने पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया। उसने करीब-करीब एक महीने तक अपने पति से दूरी बनाई रखी। नववाहिता ने जब अपने दिल की बात परिजनों को बताई तो सभी के होश उड़ गए।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 11:33 PM IST, Published Date : March 30, 2023/11:33 pm IST

bride did not make physical relation with her husband: देहरादून। एक नवविवाहिता की एक अनोखी मांग से मायके से लेकर ससुराल वाले भी दंग हैं। काफी समझाने के बाद नवविवाहिता नहीं मानी तो कोतवाली मामला पहुंच गया। पुलिस भी नवविवाहिता की मांग को सुनकर भी दंग रह गई। पुलिस के काफी समझाने के बाद भी जब नवविवाहिता नहीं मानी तो पुलिस ने एक्शन लिया।

इस पूरे मामले ने नवविवाहित जोड़े के परिजनों को परेशान करने के साथ ही पूरी तरह से हैरान भी करके रख दिया है। शादी के बाद भी नवविवाहिता महिला ने अपने पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया। उसने करीब-करीब एक महीने तक अपने पति से दूरी बनाई रखी। नववाहिता ने जब अपने दिल की बात परिजनों को बताई तो सभी के होश उड़ गए।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने की जिद

यह अनोखा मामला, देहरादून शहर में सामने आया है। शादी के एक महीने बाद नवविवाहिता अपने पति के साथ नहीं बिल्कुल भी नहीं रहना चाहती। वह अपने पति को छोड़कर ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। शादी के बाद से ही उसने पति से दूरी बनाए रखा, मामला युवती के परिजनों तक पहुंचा तो वह उसे अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गए।

बता दें कि कैंट थाना क्षेत्र निवासी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक की शादी बीते छह फरवरी को हरिद्वार निवासी युवती से हुई। लेकिन ससुराज आने के बाद वह पति से दूरियां बनाने लगी। परिवार के लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने नवविवाहिता से बात की। तब उसने अपने दिल की बात जाहिर कर दी। कहा कि वह शादी से पहले से एक लड़के से प्रेम करती है। उसी के साथ शादी कर रहना चाहती है। लड़के पक्ष ने इस बाबत लड़की के परिजनों से बात की।

लड़की ने मायके जाने से कर दिया मना

उन्होंने लड़की को मायके वापस बुलाया। लेकिन लड़की ने जाने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। इस दौरान लड़की मायके जाने को तैयार नहीं हुई। उसने मायके जाने पर भय जताया। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस दोनों पक्षों को सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष लेकर पहुंची। वहां नव विवाहिता के बयान दर्ज हुए। इस दौरान उसने कहा कि वह मायके नहीं जाएगी। फिलहाल उसे लड़के के घर में भेज दिया गया है।

read more:  Bhilai के 2 नाबालिग बहनों पर चाकू से हमला | Police ने आरोपी को किया Arrest

read more:  Indore Temple Stepwell Collapse : इंदौर बावड़ी हादसे में 14 की मौत | 25 लोग अब भी लापता, तलाश जारी