My wife and I had sex with her friend

SEX CONFESSIONS: ‘मैंने और मेरी पत्नी ने उसकी सहेली के साथ सेक्स किया, अब वह महिलाओं के साथ सोना चाहती है’

Threesomes Sex Videos HD: जब से उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया है, बहुत से लोग सलाह देने और अपनी कुछ कहानियाँ शेयर करने के लिए उत्सुक हैं। ऐसा लगता है कि इस मामले पर हर किसी का अपना नज़रिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : June 6, 2024/4:26 pm IST

Threesomes Sex Videos HD: बहुत से जोड़े थ्रीसम के बारे में कल्पना करते हैं, लेकिन यह हमेशा वैसा नहीं होता जैसा हम सोचते हैं। हाल ही में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ थ्रीसम करने के बाद अपना अनुभव शेयर किया है।

वे कहते हैं कि तीन जादुई संख्या है, लेकिन ऐसा हमेशा नहीं हो सकता – कम से कम सेक्स के मामले में तो नहीं। थ्रीसम करना कई लोगों की कल्पना होती है, लेकिन कभी-कभी यह हमेशा वैसा नहीं होता जैसा आप चाहते हैं।

SEX CONFESSIONS

हाल ही में एक व्यक्ति ने रेडिट पर यह माना है, जिसमें उसने बताया कि कैसे उसने और उसकी पत्नी ने अपनी सहेली को अपने साथ बिस्तर पर आमंत्रित किया। हालाँकि यह बहुत बढ़िया था, लेकिन अब यह उसे बहुत बड़ी मुसीबत में डाल रहा है।

इस पोस्ट में, उस व्यक्ति ने लिखा: “हमने अपनी पत्नी की सहेली के साथ सेक्स किया। यह अद्भुत था और वह सब कुछ था जो मैं कभी चाहता था। यह एकदम सही था, लेकिन वह और अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहती है, और मैं इससे संतुष्ट हो गया।

“यह एक कल्पना थी और मैंने उसे सब कुछ शुरू करने से पहले एक बार बताया था और हमने यह कर लिया, और हम अपने सामान्य खुशहाल जीवन में वापस आ गए। अब जब भी वह इस बारे में बात करती है, तो हम इस बारे में बहस करते हैं, और अब सेक्स कुछ हद तक कम हो गया है।

My wife and I had sex with her friend

“वह मेरी इच्छाओं का सम्मान करने से इनकार करती है, और मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है। यह पागलपन लग सकता है कि मैं महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहता, लेकिन मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूँ,यह सिर्फ एक कल्पना को पूरा करने के लिए था।”

जब से उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया है, बहुत से लोग सलाह देने और अपनी कुछ कहानियाँ शेयर करने के लिए उत्सुक हैं। ऐसा लगता है कि इस मामले पर हर किसी का अपना नज़रिया है।

जबकि कुछ लोगों ने उन्हें उससे बात करने और सब कुछ खुलकर कहने के लिए प्रोत्साहित किया, दूसरों को लगा कि यह थ्रीसम एक गलती थी। Reddit उपयोगकर्ताओं के अनुसार ऐसा लगता है कि उसने शायद कीड़े-मकौड़ों का पिटारा खोल दिया है।

एक व्यक्ति ने कहा: “आपकी पत्नी उभयलिंगी हो सकती है और शायद उसे इस बारे में जानने की गहरी इच्छा हो। बात करें…बात करें, बहस न करें, बस कोमलता से पेश आएँ। आपका एकमात्र काम यह समझना है कि उसे अपने जीवन में इसकी आवश्यकता क्यों है, और फिर इसके बारे में अपने डर को व्यक्त करें। मुझे उम्मीद है कि आप दोनों आगे का सबसे खुशहाल रास्ता खोज पाएँगे…लेकिन ऐसा नहीं लगेगा कि यह सिर्फ़ उसकी इच्छाएँ हैं, या सिर्फ़ आपकी इच्छाएँ हैं। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे आप दोनों मिलकर बनाएँ।”

दूसरे ने लिखा: “अगर यह उसके दिमाग में इतनी मजबूती से बैठा है तो मुझे लगता है कि वह इसे दोहराने की बहुत कोशिश करेगी। क्या उसने उसी दोस्त या किसी और के साथ सुझाव दिया है? क्या यह हमेशा एक महिला होती है? क्या वह दूसरी महिला के साथ ज़्यादा बातचीत करती है? क्या आपको लगता है कि यह उसके लिए महिलाओं के साथ सेक्स करने का एक तरीका है?”

My wife and I had sex with her friend

जब लोगों ने सवाल पूछना शुरू किया तो उस आदमी ने कुछ बातें स्पष्ट कीं – और उसने स्वीकार किया कि वह अतीत में महिलाओं के साथ रही है। उसने कहा कि वह उभयलिंगी है।

उसने समझाया: “वह कॉलेज में अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ संबंध बनाती थी। उसने कभी भी रिश्ते में दूसरे पुरुषों की इच्छा के बारे में चर्चा नहीं की, केवल महिलाओं के साथ सेक्स के बारे में।

“हमने इसके बारे में बातचीत करने की कोशिश की है, लेकिन जब मैं यह जाहिर करता हूँ कि मुझे अब कोई दिलचस्पी नहीं है तो बात गर्म हो जाती है। मुझे लगता है कि हमने अपनी शादी बर्बाद कर दी है।

“हम बहुत कम बात करते हैं और जब करते हैं तो सिर्फ़ पीछे से टिप्पणी करते हैं। हम एक-दूसरे को छूते या चूमते भी नहीं हैं। हम बस एक-दूसरे के बगल में तकिया रखकर लेटते हैं।

“मुझे नहीं लगता था कि उसके और दूसरी महिलाओं के साथ सेक्स न करना कोई समस्या होगी, लेकिन अब हम यहीं हैं।”

इस पर एक व्यक्ति ने जवाब दिया: “किसी उचित चिकित्सक से युगल चिकित्सा (परामर्श नहीं) करवाओ।” एक अन्य ने भी कहा: “मैं यह नहीं कहूंगा कि ‘मैंने तुमसे कहा था’, इसलिए अगर वह चीजों को ठीक करने के लिए तैयार नहीं है, तो यह अंत हो सकता है लेकिन अगर वह है, तो एक चिकित्सक खोजें लेकिन आप दोनों को इसके लिए प्रतिबद्ध होना होगा। साथ ही उस दोस्त को भी जाना होगा।”

read more:  दुनियाभार में पांच साल से कम उम्र के 25 प्रतिशत बच्चे गंभीर खाद्य संकट से जूझ रहे : संरा

read more:  श्रीलंका की शीर्ष अदालत ने हत्या के दोषी को माफी देने के पूर्व राष्ट्रपति के फैसले को पलटा