BJP Expelled Pavan Singh | स्टार पवन सिंह भाजपा से निष्काषित | BJP Expelled Pavan Singh: भाजपा ने इस स्टार नेता को किया पार्टी से निष्कासित.. टिकट दिया तो कर दिया था इंकार, फिर निर्दलीय उतरा मैदान में..

BJP Expelled Pavan Singh: भाजपा ने इस स्टार नेता को किया पार्टी से निष्कासित.. टिकट दिया तो कर दिया था इंकार, फिर निर्दलीय उतरा मैदान में..

जारी किए गए पत्र में साफ कहा गया है कि पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है। चुनाव लड़कर पार्टी अनुशासन के विरूद्ध आपने (पवन सिंह) यह कार्य किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 11:08 AM IST, Published Date : May 22, 2024/11:05 am IST

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान के बाद पार्टी के भीतर बड़ी कार्रवाई की हैं। बीजेपी ने अपने स्टार नेता पवन सिंह को पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में निष्कासित कर दिया हैं।

Asansol Lok Sabha Election Latest News

Covid New Variant: सावधान.. महज 2 हफ्ते में यहां मिले कोरोना के 39 हजार मरीज.. सतर्क हुई सरकार, जारी किये निर्देश

प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की तरफ से जारी चिट्ठी में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं। (BJP Expelled Pavan Singh) आपका यह कार्य दल विरोधी है।

जारी किए गए पत्र में साफ कहा गया है कि पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है। चुनाव लड़कर पार्टी अनुशासन के विरूद्ध आपने (पवन सिंह) यह कार्य किया है। अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp